शादी के डांस फ्लोर पर डांस करते हुवे हुआ रोमांस सवार, फिर जो हुआ देख कर आप नही रोक पायेगे अपनी हंसी, लोगो ने दिए कमेन्ट “इंसान कमज़ोर नही होता, कभी कभी जिम्मेदारियां भारी पड़ जाती है”

शाहीन बनारसी

शादियों के मौसम चल रहे है। इन शादियों में लोगो के डांस का शौक ज़बरदस्त निकल कर सामने आ जाता है। जिनको डांस आता है वो डांस करते है, उनको देख कर जिनको डांस नही आता है वह भी एक से एक स्पेट डांस के करते दिखाई दे जाते है जो अक्सर मनोरंजन के साधन बन जाया करते है। सबसे ज़बरदस्त होता है “नागिन डांस”। नागिन डांस के दरमियान लोग एक से एक कलाकारी करते है जो चर्चा का विषय बन जाती है।

ऐसा ही एक शादी में डांस फ्लोर का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे डांस फ्लोर पर डांस करते करते एक सज्जन को अपनी डांस पार्टनर से रोमांस चरम पर पहुच जाता है और वह डांस पार्टनर को गोद में उठाने की कोशिश करते है। मगर शायद ये ज़िम्मेदारी भारी थी और भाई साहब औध पड़ते है अपनी डांस पार्टनर के साथ।

आप इस वायरल होते वीडियो में डांस कर रहे एक शख्स को देख लीजिए। डांस के दरमियान हुई इस हरकत पर आपकी हंसी भी छुट गई होगी। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो कपल डांस फ्लोर पर डांस कर रहे हैं। जिनमें से एक शख्स डांस करते-करते रोमांटिक मूड में आ जाता है और अपनी महिला पार्टन को गोद में उठाने लगता है।

जैसे ही वो महिला को गोद में उठाता है, दोनों ही बहुत हुरी तरह से फ्लोर पर गिर जाते हैं और वहां मौजूद सभी लोग उन्हें देखकर हंसने लगते हैं। अब ये वडियो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। और लोग इस कपल के डांस के खूब मज़े भी ले रहे हैं। इस वीडियो को ट्विटर पर @HasnaZarooriHai नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो को अबतक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो पर लोग ढेरों मज़ेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- बिना प्रैकेट्स किए ही अखाड़े में उतर गया बेचारा। दूसरे ने लिखा- हीरो बनने की क्या जरूरत थी।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *