गुजरात: बस और एसयूवी कार में हुई जोरदार टक्कर, 9 लोगो की हुई मौत, कई घायल

यश कुमार

डेस्क: गुजरात के नवसारी में आज शनिवार की सुबह भीषण सडक हादसा हुआ. सुबह-सुबह बस और एसयूवी कार में ज़ोरदार टक्कर हो गई. इस दर्दनाक हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है जबकि 30 से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर मिली है। पुलिस के मुताबिक, हादसा अहमदाबाद-मुंबई हाईवे पर हुआ। रिपोर्ट्स की मानें तो नवसारी नेशनल हाईवे-48 पर जिस बस का एक्सीडेंट हुआ, वह सूरत में एक कार्यक्रम से आ रही थी। गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को सूरत रेफ़र किया गया है।

बताया गया है कि अहल-ए-सुबह वलसाड से आ रही टोयोटा फॉर्च्यूनर के ड्राइवर को अचानक ही हार्ट अटैक आ गया और उसका कार से नियंत्रण छूट गया। इसके बाद एसयूवी डिवाइडर को पार करते हुए सामने से आ रही बस से टकरा गई। इस घटना में कार में सवार सभी आठ लोगों की जान चली गई, वहीं बस में सवार एक व्यक्ति की जान जाने की भी बात सामने आई है। बस में सवार लोगों को करीब के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वही गुजरात में हुई इस दर्दनाक हादसे को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शोक दुःख जताया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि “नवसारी में हुआ हादसा झकझोरने वाला है। जिन लोगों ने हादसे में अपने परिवारजनों को खोया है, उनके लिए मेरी संवेदना। स्थानीय प्रशासन घायलों को तत्काल इलाज मुहैया करा रहा है। हम उनके जल्द ठीक होने की कामना करते हैं।“

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हादसे पर दुख जताते हुए कहा कि “सड़क हादसे में लोगों की मौत से आहत हूं। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। घायलों के शीघ्र ठीक होने की कामना।“ इसके अलावा उन्होंने प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से मृतक के परिजनों को दो लाख रुपये व घायलों को 50 हजार रुपये मुआवजे की घोषणा की।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *