देखे वीडियो और तस्वीरे कैसे बिहार के भागलपुर में 1700 करोड़ की लागत से बन रहा ‘मुख्यमंत्री के सपनो’ का पुल बिखर गया ताश के पत्तो की तरह, विपक्ष ने लगाया नितीश कुमार पर भ्रष्टाचार के आरोप

शफी उस्मानी (इनपुट: अनिल कुमार)

पटना: बिहार के भागलपुर में गंगा नदी पर 1700 करोड़ की लागत से बन रहा पुल भरभरा कर ताश के पत्तो की तरह ढह गया। खगड़िया को भागलपुर से जोड़ने वाले अगुवानी सुल्तानगंज गंगा ब्रिज के गिरने से नीतीश सरकार एक बार फिर भ्रष्टाचार जैसे आरोपों से घिर गई है। इस पुल के चार पिलर गिरकर गंगा में समा गए हैं।

पुल के गंगा नदी में गिरने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो स्थानीय नागरिको ने बनाया है। इस पुल को 17 सौ करोड़ रुपये की लागत से तैयार किया जा रहा था। इसके निर्माण पर पहले से ही सवाल उठ रहे थे। अब इस पुल के गिर जाने के बाद विपक्ष पूरी तरह से नितीश कुमार सरकार पर हमलावर हो गया है और उनके ऊपर भ्रष्टाचार का आरोप लगा रहा है।

जानकारी के अनुसार यह पुल भागलपुर में गंगा नदी पर बनने वाला सबसे बड़ा पुल है। आगवानी सुलतानगंज पुल के अचानक भरभराकर गिरने के दौरान कई लोग इसका लाइव वीडियो बनाते देखे गए।

इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो 1700 करोड़ की भारी भरकम धनराशि खर्च होने और उसमें हुए भ्रष्टाचार को बयां कर रहे हैं। एक साल पहले भी इस पुल का एक हिस्सा गिर गया था। यह मूख्यमंत्री के ड्रीम प्रोजेक्ट में शामिल है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *