कमज़ोर दिल वाले न देखे वीडियो: हस्तिनापुर में बेख़ौफ़ बदमाशो द्वारा दिनदहाड़े डबल मर्डर केस को अंजाम देने का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस जुटी जाँच में

ईदुल अमीन

डेस्क: उत्तर प्रदेश पुलिस के तमाम दावो को ठेंगा दिखाते हुवे आज मेरठ के निकट हस्तिनापुर में कुछ अज्ञात बदमाशो द्वारा दिन दहाड़े डबल मर्डर को अंजाम दिया गया। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों बदमाश मौके से बड़े ही आराम से  भाग गये। मामला हस्तिनापुर के कस्बा उधमसिंह चौक के पास का है। आज रविवार को अज्ञात बदमाशों ने डबल हत्याकांड को अंजाम दिया है। हत्या की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने मामले में तफ्तीश जारी कर दिया है।

घटना के सम्बन्ध में मिल रही जानकारी के अनुसार रविवार करीब 4:30 बजे का है, जहां पर पाली निवासी अरविंद उर्फ कालू अपने गांव से सुरेंद्र पुत्र सुरेश की ई रिक्शा में बैठकर हस्तिनापुर आ रहा था। जब हस्तिनापुर मार्ग पर सैफपुर कर्मचंदपुर तिराहे पर पहुंचा तो बाइक पर सवार अज्ञात बदमाशों ने दोनों पर अंधाधुंध गोली बरसा दी, जिसमें दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। धड़ाधड़ गोली चलने की आवाज से आसपास सनसनी फैल गई। लोग इधर-उधर जान बचाने के लिए भागने लगे।

जैसे-तैसे मामले की सूचना थाना पुलिस को लगी। मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर तुरंत पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। वहीं हत्या की सूचना जैसे ही परिवार के लोगों को मिली तो कोहराम मच गया। सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे हैं। वहीं पुलिस भी मौके पर मौजूद है। डबल मर्डर कि इस घटना से कस्बे के लोग पूरी तरह सहम गए हैं।

कस्बे में दिनदहाड़े एक साथ हुई डबल मर्डर की घटना थाना पुलिस ने उच्च अधिकारियों को दी लेकिन अभी तक बदमाशों का कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है। मामले की जांच की जा रही है। हत्या के बाद परिजनों ने पुलिस कार्रवाई को लेकर जाम लगाया। घटना से आक्रोशित परिजनों ने थाना प्रभारी के मौके पर ना पहुंचने को लेकर हंगामा करते रहे। काफी देर तक डेडबॉडी सड़क पर पड़ी रही।

परिजनों द्वारा सड़क पर लगाए गए जाम को देखते हुए मवाना बहसूमा सहित अन्य कई थानों की पुलिस मौके पर बुलाई गई। उसके बाद पुलिस ने समझा-बुझाकर जाम खुलवाया और पुलिस ने राहत की सांस ली एसएसपी रोहित सिंह सजवाण मौके पर पहुंचे हैं। जो परिजनों से लगातार पूछताछ कर रहे हैं। परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस ने उन्हें कोई सूचना नहीं दी।

बताया जा रहा है कि हौसला बुलंद बदमाशो ने जिस जगह घटना को अंजाम दिया है, वहा से थोड़ी ही दुरी पर थाना स्थित है। दिन दहाड़े हुई इस हत्या के बाद इलाके में दहशत का माहोल देखने को मिला साथ ही लोग कानून व्यवस्था पर एक बार फिर जर्जर होने का आरोप लगा रहा है। वही समाचार लिखे जाने तक शासन ने इस डबल मर्डर केस का संज्ञान ले लिया है। मामले में पुलिस जांच शुरू है। हत्यारोपियो का अभी तक न तो कोई सुराग मिला है और न हो घटना क्यों हुई इसकी जानकारी हासिल हुई है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *