ओम मण्डली 11 अगस्त को गाएगी वन्देमातरम गीत

आदिल अहमद

कानपुर: ओम मण्डली शिव शक्ति अवतार वसुधैव कुटुम्बकम फाउंडेशन की संचालिका ओम पुष्पलता ने गुरुवार को जर्नलिस्ट क्लब में प्रेसवार्ता कर बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा पूरे देश मे आजादी का अमृत महोत्सव मनाने की घोषणा की है और इस कार्यक्रम का उद्देश्य जन-जन को जाग्रत करना है। इसी उद्देश्य के तहत ओम मंडली संस्था ने 11 अगस्त को रायपुर छत्तीसगढ़ के साइंस कॉलेज मैदान में देश वासियों का आवाहन किया है।

सभी स्कूल कालेज सरकारी, गैर सरकारी धार्मिक और आध्यत्मिक स्थलों में एकत्र हॉकर साइंस कॉलेज मैदान पहुँचे जहाँ लाखों लोग एक साथ वंदे मातरम गीत गाकर भारत माता का गुण गान किया जाएगा और इसके अलावा जो किसी कारण वश साइंस कॉलेज मैदान नही पहुँच सकते है वो 11 अगस्त को यू-ट्यूब में ओम मण्डली चैनल पर सीधे प्रसारण से जुड़े और वन्दे मातरम गीत गाकर वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाएँगे।

ओम पुष्प लता ने कहा कि यह कार्यक्रम देश प्रेम और ईश्वरीय सेवाओं दोनों का है हमारे और आपके थोड़े से प्रयास विश्व पटल पर सफलता लेकर आयेगा। हमारा भारत सोने की चिड़िया था विश्व गुरू कहलाता था लेकिन कब यह पता नहीं जब सोने की चिड़िया था तब भारत स्वर्ग था, हमारे निमित्त प्रयासों और परमात्मा के अलौकिक शक्ति और कर्तव्यों से भारत की धरोहर कोहिनूर हीरा वापस आयेगा भारत सोने की चिड़िया फिर बनेगा और विश्व गुरू कहलायेगा। प्रेसवार्ता में ओम पुष्पलता, ओम मणि, ओम अंजली, ओम बृजेश मौजूद थे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *