दिल्ली: आम आदमी पार्टी और बीजेपी एक-दूसरे के ख़िलाफ़ करेंगी प्रदर्शन, पढ़े क्या है वजह?

अनुराग पाण्डेय

डेस्क: आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने सेंट्रल दिल्ली के कुछ इलाक़ों में सुरक्षा के इंतज़ाम कड़े कर दिए हैं। समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता चंडीगढ़ मेयर चुनाव में धांधली का आरोप लगाते हुए विरोध प्रदर्शन करेंगे। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान भी इस प्रदर्शन में शामिल हो सकते हैं।

पुलिस का कहना है कि उसने इस प्रदर्शन की इजाज़त नहीं दी है। ऐसे में उसने आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों को संभालने के लिए दिल्ली पुलिस और अर्धसैनिक बलों के क़रीब एक हज़ार जवानों की तैनाती की है। आम आदमी पार्टी ने कहा है कि वह दीन दयाल उपाध्याय मार्ग पर बीजेपी के मुख्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन करेगी।

वहीं, बीजेपी का कहना है कि वह जवाब में इसी इलाक़े में मौजूद आम आदमी पार्टी के मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन करेगी। समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, पुलिस इस इलाक़े में सड़क को पूरी तरह बंद कर सकती है, जिससे ट्रैफ़िक पर असर पड़ सकता है। आज ईडी ने केजरीवाल को पूछताछ के लिए पेश होने को भी कहा है। अतीत में केजरीवाल ईडी के सामने पूछताछ के लिए पेश नहीं हुए हैं।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *