आज वाराणसी में पीएम मोदी के आगमन पर लागू है रूट डायवर्ज़न, घर से निकलने से पहले जरुर पढ़े

ए0 जावेद

वाराणसी: आज वाराणसी में रूट डायवर्जन लागू है। पीएम मोदी के आगमन पर आज शहर में ये रूट डायवर्जन लागू है। बताते चले पीएम मोदी दो दिवसीय काशी दौरे को देखते हुए 22 और 23 फरवरी को शहर में रूट डायवर्जन लागू है। वीवीआईपी के स्वतंत्रता भवन कार्यक्रम स्थल और संत रविदास मंदिर कार्यक्रम को देखते हुए 23 फरवरी यानी की आज सुबह 6 बजे से दोपहर 2 बजे तक डायवर्जन लागू रहेगा। यातायात पुलिस की शहरवासियों से अपील की है कि बहुत जरूरी होने पर ही घर से वाहन लेकर निकलें।

इन जगहों पर नहीं जायंगे वाहन

एडीसीपी यातायात राजेश पांडेय ने बताया कि 23 फरवरी को सामनेघाट पुल पश्चिमी से किसी भी प्रकार का वाहन बीएचयू चौराहा की तरफ नहीं जाएगा। रामनगर चौराहा से पड़ाव या विश्वसुंदरी पुल के रास्ते अपने गंतव्य निकलेंगे। किसी भी बड़े वाहन, बस आदि को भिखारीपुर, बीएलडब्लू की तरफ नहीं जाने दिया जाएगा, इन वाहनों को लठिया की तरफ डायवर्ट कर दिया जाएगा, जो मोहनसराय, रोहनियां, चांदपुर होकर अपने गंतव्य को जाएंगे। किसी भी वाहन को मंडुवाडीह चौराहा की तरफ नहीं जाने दिया जाएगा।

इन वाहनों को चांदपुर की तरफ डायवर्ट कर निकाला जाएगा। जौनपुर से आने वाले वाहनों को जलालपुर चौराहा से करखियांव नहीं जाने दिया जाएगा। इन्हें बाईं ओर मोड़ दिया जाएगा। थानागद्दी, चंदवक, सिंधौरा होते हुए अपने गंतव्य को जा सकेंगे। करखियांव अमूल प्लांट, बनास डेयरी कार्यक्रम व भीड़ को देखते हुए 23 फरवरी की सुबह 8 बजे से शाम छह बजे तक डायवर्जन लागू रहेगा। दो पहिया वाहन के अतिरिक्त किसी भी वाहन को बाबतपुर की तरफ नहीं जाने दिया जाएगा।

इन वाहनों को परमपुर अंडरपास की तरफ डायवर्ट किया जाएगा, जो जंसा, कपसेठी होकर अपने गंतव्य को जा सकेंगे। हरहुआ फ्लाईओवर पर केवल एयरपोर्ट जाने वाले वाहन ही जा सकेंगे। लखनऊ व जौनपुर की तरफ यात्रा करने वाले वाहन हरहुआ चौराहा से डायवर्जन का पालन करते हुए अपने गंतव्य को जाएंगे। लखनऊ व जौनपुर की तरफ यात्रा करने वाले वाहन पुलिस चौकी बाबतपुर से बड़ागांव थाना की तरफ डायवर्ट होंगे, वह बसनी, कपसेठी, मड़ियाहू होते हुए अपने गंतव्य को जाएंगे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *