सिगरेट पीती युवती को घुर कर देखना पड़ा युवक को महंगा, युवती ने दोस्तों संग चाक़ू मार किया उसकी हत्या, मरने के पहले युवक के मोबाइल में बने वीडियो के आधार पर पुलिस ने किया अभियुक्तों को गिरफ्तार

शाहीन बनारसी

डेस्क: नागपुर में 24 साल की लड़की को सिगरेट पीते घूरना एक शख्स को महंगा पड़ गया। इतना कि इसकी कीमत उसे अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। मामला नागपुर के महालक्ष्मी नगर इलाके का है। जहाँ जयश्री पंढारे नाम की युवती एक दूकान पर खडी होकर रविवार शाम अपनी दोस्त सविता के साथ सिगरेट पी रही थी। जहाँ कथित रूप से उसको सिगरेट पीते गौर से देखने पर बात इतनी बढ़ी कि युवती ने चाक़ू से वार करके युवक की जान ले लिया।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार जयश्री नाम की युवती अपनी दोस्त सविता के साथ एक पान के दुकान पर सिगरेट पी ही थी। उसी दुकान पर 28 साल का रनजीत राठौड़ भी सिगरेट लेने पहुंचा था। जयश्री को सिगरेट का धुआं अपनी ओर उड़ाते देख रनजीत ने एतराज कर दिया। बस यही बात जयश्री को नागवार गुजर गई। तैश में आई जयश्री रनजीत से उलझ पड़ी और उसे गालियां देने लगीं। बात बढ़ी तो रनजीत और जयश्री के बीच बहस शुरू हो गयी और मामला हाथापाई तक पहुंच गया।

मीडिया रिपोर्ट्स में छपी चश्मदीदों के बताये अनुसार खबर को आधार माने तो जयश्री शराब के नशे में थी और बेकाबू होकर मारपीट पर उतर आई। साथ ही उसने अपने दोस्तों आकाश और जीतू को फोन कर मौके पर बुला लिया। मगर तब तक लोगों ने बीच बचाव कराया और रनजीत अपने रास्ते आगे बढ़ गया। पर जयश्री के दोस्त थोड़ी ही देर बाद मौके पर पहुंच गये और रनजीत से हिसाब चुकता करने के लिये उसे ढूंढने लगे।

थोड़ी ही देर बाद एक बार से बियर पीकर निकला रनजीत राठौर उनसे टकरा गया। बस फिर क्या था। जयश्री और उसके दोस्त उस पर टूट पड़े। अपना आपा खो चुकी जयश्री ने तो चाकू निकाल कर रनजीत पर हमला कर दिया और उस पर कई वार किये। ज्यादा खून बह जाने से रनजीत की कुछ ही देर बाद मौत हो गई। मगर जाते-जाते रनजीत ने जयश्री के साथ हुई पूरी बहस और जयश्री की सिगरेट का धुंआ उसकी ओर छोड़ने की हरकत अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर ली थी।

पुलिस को ये वीडियो उसके मोबाइल से उसकी मौत के बाद बरामद हो गया। साथ ही घटना का सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस के पास मौजूद है। उसका कहना है कि ये तस्वीरें जयश्री और उसके दोस्तों के खिलाफ कोर्ट में अहम सबूत साबित होंगी। अपनी शुरुआती कार्रवाई में पुलिस ने जयश्री सविता और आकाश को कत्ल के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *