उत्तर प्रदेशीय जूनियर हाई स्कूल (पू.मा.) शिक्षक संघ कार्यकारिणी की हुई बैठक संपन्न

रूपेंद्र भारती

घोसी /मऊ. उत्तर प्रदेशीय जूनियर हाई स्कूल (पू.मा.) शिक्षक संघ उ. प्र. जनपद-मऊ के जनपदीय कार्यकरिणी की बैठक जिलाध्यक्ष डॉ. रामविलास भारती की अध्यक्षता में बी.आर.सी./जू.हाई स्कूल घोसी-मऊ पर सम्पन्न हुई। संघ का जनपदीय अधिवेशन/निर्वाचन एवं संगोष्ठी 14,15 दिसम्बर 2018 को जू.हा. स्कूल / बी.आर.सी. घोसी पर होना सुनिश्चित है जिसकी तैयारी के लिए यह बैठक की गई। इस अधिवेशन में प्रतिभाग करने वाले शिक्षकों/शिक्षिकाओं के लिए जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी-मऊ द्वारा विशेष अवकाश भी स्वीकृत किया गया है। इस अधिवेशन एवं दिनाँक 15 दिसम्बर 2018 के संगोष्ठी के अतिथि जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी मऊ ओ.पी. त्रिपाठी, जिला विद्यालय निरीक्षक मऊ के.सी. भारती, शिवचन्द राम, उप जिलाधिकारी सी.एल.सोनकर एवं खण्ड विकास अधिकारी हरिबंश प्रसाद होंगे।

इस अवसर पर संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष डॉ. रामविलास भारती ने कहा कि संगठन शिक्षक की समस्याओं के निदान एवं पारदर्शी व्यवस्था को बनाये हेतु बनता है इसलिए समस्याओं के निस्तारण के लिए संगठन की मजबूती आवश्यक है। आभा त्रिपाठी ने झा जी हमारा संगठन शिक्षा की गुणवत्ता को बनाने के लिए संकल्पित है। कोषाध्यक्ष सचिदानंद यादव ने कहा कि जनपद में अनावश्यक शिक्षको का उत्पीड़न बन्द किया जाय। प्रवीण श्रीवास्तव ने कहा कि कुछ लोग संगठन को बांटकर शिक्षकों की एकता को भंग करना चाहते हैं जिनके मंसूबो को पूरा नही होने दिया जाएगा। बैठक का संचालन महामंत्री अनवारुल हक ने किया। इस अवसर पर शकील अहमद, सूर्यनाथ यादव, जयप्रकाश, राकेश यादव, अवधेश राय, मनोज, विजय, गोपाल, तपेश्वर राम, जवाहर लाल, अवधेश सिंह, संदीप, अनुज आदि उपस्थित रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *