बरेली की अदिति के सर फर्रुखाबाद मे सजा मिस इंडिया का ताज

रोबिन कपूर

फर्रुखाबाद: जिले मे आयोजित युवा महोत्सव में देश के कोने कोने से आयी युवतियों ने अपनी खूबसूरती की छटा बिखेरी। लगभग दस दिनो तक चले इस महोत्सव मे युवा वर्ग ने अपनी प्रतिभा का विभिन तरह परिचय दिया। विजयी प्रतिभागियों को आज सम्मानित किया गया।

आज आयोजित हुई प्रतियोगिता में बरेली जनपद की अदिति गंगवार को मिस इंडिया चुना गया। इसके साथ ही मिस फर्रुखाबाद का ताज प्रतिष्ठा सिंह को बनाया गया। मिस इंडिया बनी बरेली की अदिति गंगवार पेशे से एक न्यूज़ चैनेल मे बतौर एंकर भी है।

प्रतियोगिता में मिस्टर फर्रुखाबाद के अमान खान,मिस्टर ग्रांड फर्रुखाबाद शुभम पाल,मिस्टर फर्रुखाबाद प्रिंस ऋषव राजपूत,मिस्टर माडल फर्रुखाबाद अनमोल दीक्षित,मिस फर्रुखाबाद प्रतिष्ठा सिंह को बनाया गया। प्रिंसेज रश्मि अवस्थी,मिस्टर कानपुर सीजन कृष्णा पोरवाल, मिस्टर यूपी लखनऊ के शिवा को बनाया गया। मिस्टर इंडिया कुशीनगर के रुस्तम अंसारी, हैंडसम इंडिया गोरखपुर के प्रशांत उपाध्यय,मिस्टर माडल आफ इंडिया फर्रुखाबाद का ताज हर्षित मिश्रा के सिर सजा।

मिस कानपुर रीजन प्रज्ञा यादव,मिस माडल यूपी कानपुर की शिखा गुप्ता, एंजिल पीलीभीत की साक्षी सक्सेना,इटावा की अर्पिता यादव को मिस यूपी प्रिंसेज,कानपुर की अवन्तिका राठौर को मिस यूपी अर्थ का ताज दिया गया। बलिया की अन्यपूर्णा मिश्रा को मिस ग्रांड यूपी चुना गया। प्रयागराज की पिंकी मिश्रा को मिस प्रिटी यूपी बनाया गया| मिस टीन यूपी फर्रुखाबाद की दिशा गंगवार को बनाया गया।

दिल्ली की साजिदा को मिस प्रिटी इंडिया का ताज दिया गया| दिल्ली की सानिया शेख को मिस सुपर मॉडल आफ इंडिया बनाया गया| बरेली की अदिति गंगवार को मिस इंडिया का ताज मिला| कोलकता की सौम्या सिंह को मिस ग्रांड इंडिया व दिल्ली की फरीन खान को मिसेज इंडिया के ताज से नवाज़ा गया।

इस दौरान मुख्य अतिथि के तौर पर आये डॉ० जितेन्द्र यादव,डॉ०अनुपम दुबे,डॉ० जितेन्द्र कटियार,पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष तहसीन सिद्दीकी,संजीब मिश्रा बॉबी व पुष्पेन्द्र यादव,डॉ० संदीप शर्मा आदि ने निर्णायक की भूमिका अदा करी। कार्यक्रम का संचालन आकाश मिश्रा बखूबी तरह से किया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *