लल्लापुरा चौकी इंचार्ज विजय प्रकाश की नम आँखों से किया क्षेत्रीय नागरिको ने बिदाई, नवागत का हुआ स्वागत

शाहीन बनारसी/आन्नद यादव

वाराणसी: कहते है बदलाव प्रकृति का नियम है। आज कल में तब्दील होता है और आने वाला कल आज में तब्दील होता है। इन सबके बीच तब्दीली नियम बन कर रह जाती है। इसी क्रम में वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट के वरुण ज़ोन में एक दर्जन दरोगाओ को नई नियुक्ति मिली। इस ट्रांसफर लिस्ट में तीन साल तक लल्लापुरा चौकी का प्रभार सँभालने वाले विजय प्रकाश का स्थानांतरण मंडुआडीह चौकी पर हुआ। इसकी जानकारी आज सुबह जैसे ही स्थानीय जनता को लगी तभी से चौकी पर उनसे मिलने के लिए लोगो का आना शुरू हो गया।

शाम को क्षेत्रीय नागरिको ने स्वतः ही अपने पसंदीदा चौकी इंचार्ज विजय प्रकाश यादव का विदाई समारोह आयोजित कर उनको फुल मालाओं से लाद दिया। आज इस विदाई समारोह मे एक बात तो ज़ाहिर हो रही थी कि अपने तीन वर्षो के कार्यकाल में चौकी इंचार्ज विजय प्रकाश यादव ने लोगो के दिलो में जगह बनाया था। इलाके के संभ्रांत नागरिको सहित आसपास के कई पार्षद और कारोबारियों ने आकर विजय प्रकाश को आज फुल माला पहना कर उनके उज्जवल भविष्य की कामना किया।

इस अवसर पर क्षेत्रीय नागरिको ने नवागंतुक इश्चंद यादव का फुल माला पहना कर स्वागत किया और कामना किया कि वह पूर्व चौकी इंचार्ज के तरह ही क्षेत्र को अपना समझने। इस अवसर पर क्षेत्र के संभ्रांत नागरिको से अपने विदाई शब्द कहते हुवे विजय प्रकाश यादव ने कहा कि जैसे आपका स्नेह हमको तीन वर्षो तक प्राप्त हुआ, हम आशा करते है कि नवागंतुक चौकी इंचार्ज को भी आपका स्नेह ऐसे ही बना रहेगा। पुलिस आपकी मित्र है। आप सभी पुलिस का सहयोग करे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.