हाय रे दईया ये क्या.. भाजपा कार्यकर्ताओ ने ही अपने प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ नारे लगाये.

 पैसा लेकर टिकट बाटने का आरोप लगा प्रदेश अध्यक्ष पर 

कौशाम्बी. तबज़ील अहमद
भाजपा का टिकट घोषित होने के बाद चायल विधानसभा के युवा आक्रोशित हुए। आज कटरा चौराहा में युवा नेता अभिषेक तिवारी के समर्थन में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और संजय गुप्ता के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए पुतला भी फूंक गया। अपने ऊपर हुए अन्याय से आहत होकर बृजेंद्र मिश्र भगवान पुरी अनशन पर भी बैठ गए.
कौशाम्बी,जनपद के चायल विधानसभा के भगवान पुर गाँव निवासी बृजेंद्र नारायण मिश्र भगवान पुरी ने अपने ऊपर हुए अन्याय से आहत होकर शिव मंदिर मे मोदी जी की मूर्ति के पास अनशन पर बैठ गए. यही नहीं अनशन स्थल पर प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ताओ ने जमकर नारेबाजी भी की.बता दें कि बृजेंद्र मिश्र भगवान पुरी ने सन्  1988 से चायल विधानसभा कौशाम्बी में भाजपा के लिए काम किया और गली मोहल्ले में भाजपा के लिए अलख जगाये रखा लेकिन आज तक उनकी न तो भाजपा के किसी आलाकमान ने सुनी, न ही प्रदेश कमेटी ने. टिकट बटवारे से आहत भगवानपुरी आज से बैठे अनसन पर है।
चरवा कौशाम्बी में तीनो विधान सभा में टिकट बाटने के बिरोध में सझहिया गांव में विनय तिवारी के मकान पर केशव के द्वारा टिकट देने का बिरोध किया और केशव नहीं कसाई है पैसे कमाने का माहिर है  जैसे नारे प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ लगे. प्रदेश अध्यक्ष पर पैसे  लेकर टिकट बेचने का आरोप लगाया इस अवसर पर यल विधान सभा के सभी आवेदक की मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *