यूपी की जनता अब “कसाब” को नही स्वीकारेगी – अमित शाह

प्रमोद कुमार दुबे
लंभुआ,सुल्तानपुर
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज लंभुआ के कालिकागंज गांव में विशाल चुनावी सभा में सपा-कांग्रेस गठबंधन पर जमकर हमला बोला। अमित शाह ने कहा कि सपा के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अमेठी में बलात्कारी मंत्री का चुनाव प्रचार कर अपने दल का चरित्र उजागर कर दिया है।उन्हें चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए उनके नौटंकी का पर्दाफाश हो गया है। शाह ने कसाब (क+काँग्रेस, स+समाजवादी पार्टी, ब+बसपा) की संज्ञा देते हुए कहा कि इन्होंने उत्तर प्रदेश का बुराहाल कर दिया है।

अमित शाह ने कहा कि जनता पहले एक ही शहजादे से परेशान थी अब दो हो गए.उन्होंने ये भी कहा कि एक से मां परेशान है तो दूसरे से बाप। सपा कांग्रेस गठबंधन पर अमित शाह ने कहा कि सत्ता पाने के ल‌िए दो भ्रष्टाचारी दल एक हो गए हैं.उन्होंने कहा बसपा,कांग्रेस और सपा प्रदेश का विकास नहीं कर सकते.
अमित शाह ने कहा कि लोग आज भी बीजेपी के सुशासन को याद करते हैं.उन्होंने कहा, बीजेपी की सरकार आई तो गुंडाराज खत्म होगा.उन्होंने कहा,अगर बीजेपी की सरकार बनती है तो शपथ लेने वाले दिन ही यूपी के कत्लखाने बंद कर द‌िए जाएंगे.अमित शाह ने बीजेपी का मेनिफेस्टो दोहराते हुए कहा, एंटी रोमियो स्क्वॉयड बनाकर स्कूल जाने वाली बेटियों की रक्षा की जाएगी।यही नहीं शाह ने कहा कि चतुर्थ श्रेणी की नौकरियों में साक्षात्कार को समाप्त कर भर्ती प्रक्रिया में पारदर्शिता लाई जाएगी,सरकार बनी तो किसानों के बकाया ऋण माफ होंगे।जमीनों पर कब्जा करने वाले लोग जेलमें होंगे।
 पीएम मोदी की खिल्ली उड़ाने पर अमित शाह ने राहुल गांधी पर हमला बोला. उन्होंने कहा राहुल बाबू आप मोदी जी से हिसाब मांगते हैं.लेकिन ये संसद का चुनाव नहीं है, संसद चुनाव में जनता  सारा हिसाब दे देंगी.उन्होंने कहा कि इतने दिनों तक कांग्रेस ने अमेठी में शासन किया लेकिन लोगों के घरों में सिलेंडर तक नहीं पहुंचा पाए।भाजपा की सरकार बनी तो प्रदेश के 70 लाख युवाओं को रोजगार दिया जायेगा।
.उन्होंने कहा, ये परिवारवाद और जातिवाद खत्म करने का चुनाव है.10 साल में यूपीए सरकार ने सिर्फ घोटाले किए हैं.इसके साथ ही उन्होंने लंभुआ प्रत्याशी देवमणि द्विवेदी को जिताने की अपील करते की और कहा कि आप लोग चुनाव के दिन आने घरो से निकल भारी संख्या में मतदान करें।
सुल्तानपुर:-उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले में अपनी किस्मत को आजमाने और प्रदेश में सपा, कांग्रेस गठबंधन के समर्थन में  कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर, कल कादीपुर विधानसभा के दोस्तपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे और सपा कांग्रेस गठबंधन कादीपुर प्रत्याशी डॉ अंगद चौधरी के समर्थन में राजबब्बर चुनावी रैली कर वोट मांगेंगे। 
जयसिंहपुर:- केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्रा कल जयसिंहपुर विधानसभा के बरौंसा में जनसभा को संबोधित करेंगे और भाजपा प्रत्याशी सीताराम वर्मा के समर्थन में वोट मांगेंगे। जयसिंहपुर सूबे का वही सीट है। जहाँ से सूबे के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने चुनावी शंखनाद की थी और यह भी बताया जा रहा था कि इस सीट पर जो भी विधायक होगा उसी पार्टी की सरकार बनेगी। कल उसी विधानसभा में केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्रा भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी सीताराम वर्मा के लिए वोट मांगेंगे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *