तिलहर का ड्राईवर हरिद्वार में ज़हर खुरानी का शिकार

एेंजीसी लखनऊ गैराज़ छोड़ने जा रहे ट्रक लापता

इमरान सागर 

शाहजहाँपुर:-लखनऊ गैराज़ को गाड़ी पहुचाने जा रहे तिलहर के दो ड्रायबर हरिद्वार में ज़हर खुरानी का शिकार हो गए जिसमें से एक नजीबाबाद के थाना मडावली की सीमा नें 100 पुलिस को सड़क किनारे गाड़ी सहित बेहोश अवस्था में मिला परन्तु दूसरा गाड़ी सहित लापता हो गया! प्राप्त जानकारी के अनुसार तिलहर के मोहल्ला हिन्दुपट्टी निवासी राजेन्द्र पुत्र लक्ष्मण तथा मोहल्ला घेरचौबा निवासी रामू पुत्र मंगली वर्षो से ड्रायबरी कर रहे हैं! घर से अलग अलग समय पर कम्पनी के शो रूम से लखनऊ गैराज गाड़ी पहुचाने के लिए निकल पड़े! दोनो की मुलाकात हरिद्वार के विश्वकर्मा घाट हुई जहाँ वे अलग अलग समय पर स्नान करने पहुंचे थे!

स्नान राजेन्द्र अपनी गाड़ी लेकर निकल पड़ा परन्तु रामू विश्वकर्मा घाट पर ही ज़हर खुरानी का शिकार हो गया! 21 फरबरी में नजीबाबाद के थाना मडाबली सीमा में हाईवे किनारे गाड़ी सहित सौ नम्बर पुलिस को पाया गया! थाना मडावली पुलिस ने छानबीन कर तिलहर राजेन्द्र के घर सूचित किया! सूचना पर पहुंचा परिवार नशे की हालत में उसे घर ले और एक भाई उसके द्वारा ले जाई जा रही गाड़ी को लखनऊ छो कर तिलहर अपने घर पहुंच गया लेकिन रामू और उसकी गाड़ी का कोई पता नही लग सका! दो दिन बाद रामू भी घर पहुंच गया! अभी दोनो नशे की कैफियत से बाहर निकले भी नही थे कि जहाँ से वे लखनऊ पहुंचाने के लिए गाड़ी लेने गए थे वहाँ से एेंजेसी इंचार्ज देवेन्द्र नामक व्यक्ति अपने स्टाफ के साथ तिलहर पहुंच गये और उन्होने ने रामू को पूंछतांछ के लिए अपनी कस्टिडी में लिया और साथ ही राजेन्द्र को भी ले गये!

सूत्र बताते हैं कि जब दोनो एक ही जगह के रहने वाले थे,भले ही वे हरिद्वार आगे पीछे पहुंचे थे परन्तु उन्हे वहाँ से साथ नही छोड़ना चाहिए! और साथ छूटने की बजह से हरिद्वार और नजीबाबाद के मडाबली थाने की दूरी लगभग सौ किलोमीटर है! जानकारी के अनुसार ज़हर खुरानी वाली घटना दोनो के साथ अलग अलग स्थानो पर होना स्वभाविक है या साज़िश अभी समय के गर्भ में है जो एेजेंसी स्टाफ एंव पुलिस के बाद ही सामने आने की संभावना है!

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *