जोश में होश न खोएं कार्यकर्ता – ओमप्रकाश राजभर

सी.पी.सिंह विसेन

बलिया बांसडीह । सूबे के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर का बांसडीह में  भाजपा व सुभासपाके कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं के साथ स्वागत किया गया. बांसडीह चौराहे पर पूर्वांचल छात्र संघर्ष समिति के संयोजक नागेंद्र बहादुर सिंह झुन्नू के नेतृत्व में स्वागत किया गया.

वहीं डाकबंगला परिसर में सुभासपा के कार्यकर्ताओं ने अपने मंत्री का स्वागत किया.अपने स्वागत से अभिभूत ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि अब प्रदेश मे योगी जी की सरकार है. अब ऑफिसों में दलाली नहीं चलेगी. अधिकारी व कर्मचारी ध्यान से सुन लें, अगर अपने कार्यप्रणाली में सुधार नहीं करेंगे तो यहां नहीं रहेंगे. थानों में दलाली नहीं चलेगी. योगी सरकार हर गतिविधि पर ध्यान दे रही है. उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि आप लोग जोश में होश न खोए.  संयम से कार्य करें. स्वागत में डॉ  डीके शुक्ला, लक्ष्मण दुबे, अरविन्द राजभर, दिनेश्वर सिंह, सुनील सिंह, आनंद मिश्र, दीवान राजभर, डॉ. प्रियबदा वर्मा आदि रहे.  अध्यक्षता मानती राजभर व संचालन बबलू पांडेय ने किया. उधर, सहतवार में पिछड़ा एवं विकलांग कल्याण मन्त्री ओमप्रकाश राजभर के प्रथम आगमन पर सुभासपा भाजपा के कार्यकर्ताओं द्वारा गाजे बाजे के साथ जोरदार स्वागत किया गया. सर्व प्रथमओमप्रकाश राजभर ने महाराजा सुहलदेवजी प्रतिमा पर माल्यार्पण कर किया. उसके बाद कार्यकर्ताओंद्वारा मंच पर 51 किलो का माला पहनाकर स्वागत किया गया. इस अवसर पर उन्होंने मन्त्री बनने का आभार जनता के प्रति जताते हुए उन्हें बधाई दी. उन्होंने कहा कि जो जिम्मेदारी हमको मिली है, उसे निभाऊंगा.इस अवसर पर दिनेश्वर सिंह, योगेन्द्र राजभर, शशिकान्त सिंह, लालजी राजभर, अंकित यादव, सुनील सिंह, मंगनी राजभर, अरबिन्द राजभर, राजकुमार वर्मा, विजय राजभर आदि  लोगों ने भी सम्बोधित किया. अध्यक्षता देवनाथ राजभर एवं संचालन सुनील कुमार ने किया।                        

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *