सुल्तानपुर:-सांसद वरुण गांधी दो दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र में,कहा कि मैं सांसद नही आप सबका बेटा हूँ।

प्रमोद कुमार दुबे 

सुल्तानपुर. सांसद वरुण गांधी आज दो दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र सुल्तानपुर में है। विधानसभा चुनाव के बाद वरुण गांधी लगातार दूसरी बार दौरा कर रहे है। उनके संसदीय क्षेत्र के लोगो मे सांसद के दुबारा चुनाव लड़ने पर संशय सा लग रहा था वही लगातार दौरा कर ये साबित कर रहे है। कि हम आप लोगो के बीच ही रहेंगे। आज सुबह सांसद वरुण गांधी अमौसी एयरपोर्ट लखनऊ से कार के द्वारा अमेठी होते हुए सुबह सुल्तानपुर पहुचे और दूबेपुर ब्लॉक में दर्जनों सभाएं की और कहा कि मै आप लोगो ने हमे सांसद नही बल्कि अपना बेटा चुना है और मैं किसी नेता की तरह नही बल्कि आपके बेटे की तरह कार्य कर रहा हूं।

और इसके साथ ही सुल्तानपुर में दर्जनों सभाएं करने के बाद सांसद वरुण गांधी आज जिले में है। और अपने कार्यकर्ताओं से मिलेंगे  वरुण गाँधी ने कहा कि हमलोगों को केवल मंच से खडे होकर भाषण नही देना है बल्कि हमलोगों का काम है कि आप  सभी के हाथो को मजबूत करे।  वही वरुण ने लोगो से अपील किया कि यदि आप लोगो कि कोई परेशानियाँ हो तो हमे बताईये। मैं आप के लिए कोई सांसद नही हूँ मैं आपका बेटा हूँ। चुनाव तक हि रिश्ता नही है रिश्ते है तो हमेशा है नही तो कभी नही। जब मैं सुल्तानपुर से चुनाव लड़ने आया था तो लोगों ने मुझसे कहा था कि भाई हम आपको वोट देंगे तो आप उसके बाद शकल दिखाने आएंगे,मैंने कहा था कि ये तो समय बतायेगा,लेकिन मेरी ताकत मंच के लोगों की नहीं है मेरी ताकत नीचे बैठे हुए लोगो की है,वो चाहे जिस बिरादरी और जाति धर्म के हों

मै जब पहली बार पीलीभीत से चुनाव लड़ने जा रहा था तो मैंने अपनी माँ से कहा कि आप मुझे कुछ बताओ,तो मेरी माँ ने कहा गरीब लोगों के पास जाओं उनकी समस्या उनके आंसुओं को समझो,गरीबो के सामने झुको उनकी आंसुओं की कीमत जानो,जाति पाति को ठुकराओ,जो जितना इस देश में जितना गरीब है वो उतना वफादार है,जो लोग  पिछड़े है,पीड़ित है,शोषित है उनका खून लहू की तरह पक्का है। वरुण गांधी ने मीडिया से बात करने के दौरान कहा कि हम लोग चाहते है कि ताकत का विकेन्द्री करण हो। हम लोगों तक जाएँ और बताएं की हम चाहे सांसद हो विधायक हो या ग्राम प्रधान हो हम जनता के लोगों के सहयोग के बिना कुछ नहीं है। हर कोई लोग हमसे मिलने दिल्ली नहीं आ सकते,सुल्तानपुर शहर नहीं आ सकते इसलिए हम उनसे मिलने उनके पास आए।
दर्जन भर से ज्यादा गांव में चौपाल लगाने के बाद वरुण अपने सुलतानपुर के शास्त्री नगर आवास पर स्थानीय लोगों और बीजेपी नेताओं कार्यकर्ताओं से भी मिलें। यहां पर रात्रि विश्राम करने के बाद शुक्रवार को सुबह सांसद वरुण गाँधी सीधे कार से लखनऊ और वहां से दिल्ली के लिये रवाना हो जायेंगे। महीने भर के भीतर दूसरी बार  वरुण के सुलतानपुर दौरे को लेकर बीजेपी कार्यकर्ता बेहद उत्साहित दिखे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *