आज 25 फरवरी का राशिफल पञ्चाङ्ग

ज्योतिष परामर्श के लिए संपर्क करें रघुनाथ प्रसाद शास्त्री से 9473 655000 रात 10बजे से 12 बजे तक निशुल्क

मेष –आज नए काम शुरु करने की प्रेरणा मिलेगी और कार्य आरंभ भी आप कर सकेंगे। दुविधा के कारण निर्णय लेना कठिन होगा। आपके लिये नौकरी धंधे के क्षेत्र में स्पर्धायुक्त रहेगा और उसमें से बाहर आने की कोशिश करते रहेंगे।

वृष –  आज लेखक, कारीगर और कलाकारो को अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलेगा। हठी स्वभाव अपनाने से बचें। आप अपनी सुमधुरवाणी से किसी को मना सकेंगे।

मिथुन – आज अच्छे कपड़े पहनकर बाहर जाने का प्रसंग बनेगा। आर्थिक लाभ मिलने के योग हैं। मन में किसी भी प्रकार की नकारात्मक भावना को प्रवेश न करने दें तथा प्रत्येक स्थिति में मन को नियंत्रण में रखना होगा।

कर्क – आज सेहत के प्रति लापरवाही से बचें। मान प्रतिष्ठा का ध्यान रखें।  ज्यादा खर्च का दिन है। मन दुविधायुक्त रहेगा। बोलने पर संयम रखें किसी के साथ वाद-विवाद या झगड़े में पड़ने से मामला खराब हो सकता है।

सिंह – आज अच्छा भोजन प्राप्त होगा।  विचारों में आपका मन अटका हुआ रहेगा। मित्र वर्ग और विशेष करके स्त्री मित्रों की तरफ से आपको लाभ मिलेगा। व्यापार में लाभ होगा। महत्वपूर्ण निर्णय आज लेने से बचें।

कन्या – आज उच्च अधिकारियों की कृपा दृष्टि से पदोन्नति की संभावना है।  वर्तमान समय में नए कार्यों से सम्बन्धित सफल आयोजन आप कर सकेंगे। व्यापारी वर्ग और नौकरी पेशा वर्ग दोनों के लिए दिन लाभदायी रहेगा।

तुला – आज प्रतिस्पर्धियों के साथ वाद-विवाद टालें।  व्यवसाय में परेशानी हो सकती है। संतान के प्रति चिंता रहेगी। दूर के प्रवास का आयोजन हो सकत है। धार्मिक यात्रा का भी योग है।

वृश्चिक – आज धन खर्च ज्यादा होने से आर्थिक परेशानी का अनुभव करेंगे। क्रोध पर काबू रखें। अनैतिक कार्यों से दूर रहें, नए सम्बन्ध बनाने से पहले सोचें। आपका काम समय से पूरा नहीं होगा।

धनु – आज अच्छे भोजन और सुंदर परिधान से आपका मन खुश रहेगा। समाज में सम्मान मिलेगा। मित्रों के साथ मुलाकात होगी। उनके साथ घूमने-फिरने या मनोरंजन स्थल पर जा सकते हैं।

मकर – आज आपको देश-विदेश में व्यवसाय करनेवालों को फायदा होगा।  व्यापार धंधे में खूब सफलता मिलेगी। व्यापार धंधे के लिये भावी योजना सफलतापूर्वक संपन्न कर सकेंगे। किसी के साथ पैसों की लेनदेन सफल रहेगी।

कुभ – आज नए काम की शुरुआत न करें। स्त्री वर्ग अपनी वाणी पर काबू रखें। यात्रा प्रवास हो सके तो न करें। बच्चों के प्रति चिंतित कर सकते हैं। आकस्मिक खर्च की तैयारी रखनी पड़ेगी।

मीन – आज महिलाओं के साथ व्यवहार में सावधानी रखें।  मकान, वाहन, वगैरह के दस्तावेजों को अत्यंत संभालकर रखना होगा। परिवार का माहौल बिगड़े नहीं इसके लिये वाद-विवाद टालें।

ज्योतिष परामर्श के लिए सम्पर्क करें रघुनाथ प्रसाद शास्त्री से 9473655000 पर रात्रि 10 बजे से 12 बजे तक निशुल्क

रविवार, फरवरी २५, २०१८ का पञ्चाङ्ग
सूर्योदय: ०६:५२
सूर्यास्त: १८:२८
हिन्दु सूर्योदय: ०६:५५
हिन्दु सूर्यास्त: १८:२४
चन्द्रोदय: १३:४३
चन्द्रास्त: २७:२८+
सूर्य राशि: कुम्भ
चन्द्र राशि: मिथुन
सूर्य नक्षत्र: शतभिषा
द्रिक अयन: उत्तरायण
द्रिक ऋतु: वसन्त
वैदिक अयन: उत्तरायण
वैदिक ऋतु: शिशिर
हिन्दु लूनर
दिनांक शक सम्वत: १९३९ हेमलम्बी
चन्द्रमास: फाल्गुन –
अमांत विक्रम सम्वत: २०७४
साधारण फाल्गुन – पूर्णिमांत
गुजराती सम्वत: २०७४
पक्ष: शुक्ल पक्ष
तिथि: दशमी – २०:०९ तक
नक्षत्र, योग तथा करण
नक्षत्र: मॄगशिरा – ०९:५४ तक
योग: प्रीति – २१:४४ तक
प्रथम करण: तैतिल – ०९:२४ तक
द्वितीय करण: गर – २०:०९ तक
क्षय करण: वणिज – ३०:५०+ तक
अशुभ समय
दूमुहूर्त: १६:५२ – १७:३८
वर्ज्य: १७:३९ – १९:०८
राहुकाल: १६:५८ – १८:२४
गुलिक काल: १५:३२ – १६:५८
यमगण्ड: १२:४० – १४:०६
शुभ समय अभिजीत मुहूर्त: १२:१७ – १३:०३
अमृत काल: २२:४९ – २४:१८+

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *