हाय कलयुगी पिता – अपने ही बेटे की कर दिया ज़मीन के खातिर हत्या

शिव शक्ति

हमीरपुर. बुंदेलखंड में हमेशा जर जोरू और जमीन के लिए खून बहता आया है , मगर आज एक कलयुगी पिता ने अपने बेटे की बेदर्दी से हत्या करके इलाके में सनसनी फैला दी है . इस बेटे का कसूर सिर्फ इतना था कि इसने अपने पिता की दूसरी शादी का विरोध करते हुए पुस्तैनी जमीन पर अपना हक़ मांग लिया था. इसी से नाराज होकर पिता ने अपने बेटे को मौत के घाट उतार दिया .

मातमी चीखो पुकार के बीच पुलिस की मौजूदगी इस क्षेत्र में हुए एक जघन्य अपराध की दास्तान खुद मा खुद बया कर रहे है .यहाँ हुई वारदात में  एक पिता ने ही अपने जिगर के टुकड़े की निर्मम हत्या कर दी जिस बेटे को कोई पिता अपने बुढ़ापे की लाठी कहता है उसे कैसे तोड़ सकता है इस वारदात ने सबको झकझोर कर रख दिया है .

मामला है हमीरपुर जिले चिकासी थाना क्षेत्र के टोला खंगारण गाँव का जहा के रहने वाले ब्रजभान ने अपनी पहली पत्नी रानी को उसके तीन बच्चो सहित घर से निकाल कर एक दूसरी महिला से शादी कर ली थी ,इस बात को लेकर रानी के बड़े पुत्र लक्ष्मी से पिता ब्रजभान का विवाद हो गया .पुत्र लक्ष्मी ने कोर्ट के जरिये अपने हिस्से की पुस्तैनी जमीन में हक़ माँगा ,इसी बात से नाराज पिता ने अपने ही पुत्र को मारने की साजिश रच डाली और उसको बहाने से अपने खेत बुलाकर पहले तमंचे से उसके सीने में गोली दाग दी इतने में भी कलयुगी पिता का दिल नहीं भरा तो उसने कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर डाली .

इस विभास्य हत्याकांड की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली तो जिले के पुलिस के अल अधिकारी ने घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जाँच शुरू करते हुए शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है और हत्या का मुकदमा दर्ज आरोपी पिता की तलाश शुरू कर दी है .एक कलयुगी पिता द्वारा अपने ही बेटे की हत्या किये जाने से इलाके में सनसनी फैली हुई है

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *