अज्ञात बदमाशो ने किया ताबड़तोड़ फायरिंग, दो की मौत, तीन घायल

विनय याज्ञिक

(जालौन)अज्ञात बदमाशों ने आटा थाना क्षेत्र के ग्राम संधि में ढाया कहर पांच लोगों को गोलियों से भूना जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन लोग की हालत नाजुक देखते रेफर कर दिया आटा थाना के ग्राम संधि का मामला आजाद 50 वर्ष पुत्र जुम्मन, जय देवी 65 वर्ष पत्नी रामफल की गोली लगने से मौत हो गयी जबकि बाला प्रसाद उम्र 60 वर्ष पुत्र बद्री प्रसाद, जीशान 45 वर्ष पुत्र मुख्तार, महेंद्र पाल 30 वर्ष पुत्र सोबरन पाल गम्भीर रूप से घायल हो गये जिनकी हालत चिंता जनक देख कानपुर रिफर कर दिया गया है।

घटना के बाद पांच थानों की फोर्स छावनी में किया गांव को तब्दील आटा थाना कदौरा थाना कालपी कोतवाली चौकी थाना उरई कोतवाली की फोर्स मौके पर मौजूद पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद ने आटा ऐसो आनंद कुमार को मामले की जल्द से जल्द खुलासा करने का आदेश दिया मामले को लेकर फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट एलआईयू खुफिया विभाग को सक्रिय कर दिया पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद ने पांच टीमों को मामले का खुलासा करने का गठन किया ग्राम संधि के ग्रामीण दहशत के मारे कुछ भी कहने से बचते नजर आ रहे हैं।

उधर घटना की खबर लगते ही डीआईजी झांसी भी मौके पर पहुंच गये और घटना की विस्तार से गहन जांच कर रहे है।घटना के सम्बंध में ग्रामीणों का कहना है कि गोली मारने वाले तीन बदमाश थे जिन्होंने अलग-अलग एक ही रास्ते में निकल रहे लोगों को गोली मारी है। ग्रामीणों का कहना है कि मृतकों की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी और न कोई झगड़ा था फिर भी गोली मारकर हत्या कर देना और घायल कर देना समझ में नहीं आ रहा है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *