एक मासूम बच्चे की माँ करे आपसे गुहार, क्या कही देखा है आपने इस महिला को

तारिक आज़मी

वाराणसी। समाज सुरक्षित रहे यही हम सबका पहला कर्त्तव्य होता है। मामला वाराणसी का है जहा एक मासूम मात्र ढाई माह के मासूम बच्चे को एक महिला चुरा ले गई। अपने बेटे से बिछड़ी एक माँ का रो रो कर आज हाल बुरा हो चूका है। वाराणसी पुलिस इस बच्चा चोर माँ की तलाश कर रही है। एक मासूम बच्चे को उसकी माँ से मिलवाने में आप उसकी मदद कर सकते है। अगर आपने इस महिला को कही देखा हो अथवा इसको पहचानते हो या जानते हो तो उठा ले फोन और डायल करे थाना जैतपुरा प्रभारी निरक्षक का मोबाइल नंबर 9454404385 आपकी पहचान गुप्त रखी जायेगी और आपके एक इस पुनीत कार्य से एक माँ अपने मासूम बच्चे से मिल सकती है।

घटना के सम्बन्ध में हम आपको बताते चले कि यह महिला एक परिवार में आकर खुद को आगनबाडी कार्यकर्ती बताते हुवे गुमशुदा बच्चे की सीधी साधी माँ को कथित रूप से सरकार द्वारा दिये जाने वाली योजना के सम्बन्ध में काफी कुछ बताती है। इसके बाद माँ को उसके बच्चे के साथ लेकर दोपहर दो बजे के लगभग वाराणसी मंडलीय चिकित्सालय जाती है। अस्पताल तब तक बंद हो जाता है तो बाटे से बहाना बनाते हुवे यह च्ल्बाज़ महिला उस मासूम के साथ उसकी माँ को लेकर बनियाबाग़ तिराहे तक आती है और फिर गुमशुदा बच्चे की माँ से पानी लाने को कहती है। इधर बच्चे की माँ पानी लेने जाती है उधर वह बच्चे को लेकर रफूचक्कर हो जाती है। हम अपने सुधी पाठको से आग्रह करते है कि यदि आप में से कोई भी इसको जानता अथवा पहचानता हो तो कृपया जैतपुरा थाना प्रभारी को उनके सीयूजी नंबर 9454404385 पर सूचित करे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *