गठबंधन प्रत्याशी आर एस कुशवाहा के चुनाव कार्यालय में सपा व बसपा कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर मनाया डॉक्टर भीमराव अंबेडकर जयंती

नुरुल होदा खान 

बलिया. स्थानी सिनेमा रोड में बैंक ऑफ इंडिया के समीप स्थित गठबंधन के प्रत्याशी आर एस कुशवाहा के चुनाव कार्यालय में कार्यकर्ताओं ने डॉ भीमराव अंबेडकर जयंती के अवसर पर एक गोष्ठी का आयोजन। मुख्य रूप से सपा बसपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने उपस्थित होकर बाबा साहेब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर के चित्र पर पुष्प अर्पित किया तथा एक दूसरे का मुह मीठा कराया।

इस अवसर पर अपने सम्बोधन में डॉ शुऐबुल इस्लाम नें कहा कि कितनी खुशी की बात है कि आज संविधान के रचयिता डॉ बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर जी की 128 वी जयंती है ।जिन्होंने इस देश में दबे ,कुचले दलितों ,शोषितों के साथ -साथ समस्त देशवासियों को वोट की माध्यम से अपना नेता चुनने का अधिकार दिया। आज के इस शुभ अवसर पर बहुजन समाजवादी पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्षा बहन कुमारी मायावती जी ने सलेमपुर लोकसभा क्षेत्र के जनता के दर्द को महसूस करते हुए उत्तर प्रदेश बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आर एस कुशवाहा साहब को 71 लोकसभा क्षेत्र का अधिकृत प्रत्याशी के रूप में घोषित करके सपा बसपा गठबंधन के समस्त कार्यकर्ताओं का एवं जन भावनाओं का आदर व सम्मान किया है ।निश्चित रूप से हम सभी कार्यकर्ता बहन जी के इस निर्णय का तहे दिल से खैर मकदम व इस्तकबाल करते हैं ।

हम बहन जी और अखिलेश यादव जी को ये विश्वास दिलाते हैं कि उनके द्वारा भेजे गए उम्मीदवार को भारी मतों से विजयी बनाकर दिल्ली के सदन में भेजने का काम करेंगे। अंत में बहुजन समाज पार्टी के विधानसभा अध्यक्ष ओम नारायण गौतम ने समस्त कार्यकर्ताओं का तहे दिल से शुक्रिया अदा किया। इस अवसर पर रामजी यादव, चंद्रभान यादव, रणजीत भारती,अनंत मिश्रा,खुर्शीद आलम,देवनारायण यादव, हीरामन यादव ,हीरामणि प्रसाद,ध्रुप चंद राम, अर्पित कुशवाहा, सुरेश राम, सत्येंद्र राजभर,श्री किशुन, अजय राम, अजय कुमार, उदय नारायण, लाल बहादुर ,नरेंद्र भारती,विनोद कुमार यादव, अनिल कुमार, अशोक यादव, सैयद अजीजुल इस्लाम, लाल बहादुर,आत्मा वर्मा, शिव प्रकाश मौर्य ,राजकुमार वर्मा,फिरोज खान, दिनेश शर्मा,चंद्रभूषण राजभर,भीम राजभर, गुरुजी लाल राजभर, सत्येंद्र शर्मा, सियाराम शर्मा,ओम प्रकाश गुप्ता, शिव जी त्यागी तथा कार्यालय प्रभारी मोहम्मद फारुक खान मौजूद रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *