आदमपुर पुलिस ने धर दबोचा एक नाबालिग सहित कुल 6 मोबाइल स्नैचर

ए. जावेद.

वाराणसी. लूट और चोरी के विरुद्ध आदमपुर पुलिस को आज बड़ी सफलता हाथ लगी है जब एक नाबालिग सहित कुल 6 को गिरफ्तार कर चोरी की कुल 2 मोटरसायकल सहित लूट और छिनैती के कुल 6 मोबाइल, और एक अदद नाजायज़ चाकू बरामद किया। इस गिरफ़्तारी से थाना आदमपुर में वर्ष 2019 में पंजीकृत कुल 4 अपराध और थाना सारनाथ में पंजीकृत एक मुक़दमे का खुलासा हुआ है। ये सभी मुक़दमे लूट/चोरी की घटनाओ में दर्ज है।

मामले का खुलासा करते हुवे क्षेत्राधिकारी ब्रिजनंदन राय ने पत्रकारों को बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वाराणसी के निर्देशन में वांछित, पुरस्कार घोषित, टाप-10 व जिला बदर अपराधियों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत व पुलिस अधीक्षक नगर व क्षेत्राधिकारी कोतवाली के निकट पर्यवेक्षण में दिनांक 07-04-2019 को थाना आदमपुर पुलिस ने जनपद वाराणसी के विभिन्न थाना क्षेत्रों में आमजनमानस से चलती मोटरसाइकिल से मोबाइल छिनकर भागने वाले व मोटर साईकिल चोरी करने वाले गिरोह के 05 अभियुक्तों व एक नाबालिग सहित को मय छिनैती /चोरी के  कुल 05 अदद एनराँयड मोबाईल व दो अदद चोरी के मोटर साईकिल व एक अदद नाजायज चाकू के साथ तोता मढ़ ढालान तिराहा बालू मण्डी राजघाट के पास से गिरफ्तार कर अग्रिम विधिक कार्यवाही की गई।

क्षेत्राधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान अभियुक्तगणों द्वारा बताया गया कि हम लोग वाराणसी शहर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में मोटर साइकिल की चोरी की जाती है तथा उन्ही मोटर साइकिलों से हम राह चलते लोगों पर झपटा मारकर मंहगी मोबाइल फोन की छिनैती भी करते है। ये जो मोबाइल व मोटर साइकिल हम लोगो के पास से मिला है, चोरी व छिनैती के है।

गिरफ्तार अभियुक्तों के खिलाफ इसके अलावा जनपद के सारनाथ आदमपुर कोतवाली जैतपुरा रामनगर आदि थानो से पूर्व मे अभियोग पंजीकृत है। गिरफ़्तारी करने वाली पुलिस टीम में उ0नि0 जयदीप सिंह चौकी प्रभारी,  उ0नि0 सदानन्द राय चौकी प्रभारी हनुमानफाटक, हेका0 बीरेन्द्र तिवारी, हे0का0 धन जी सिंह, प्रदीप सिंह, राकेश कुमार सिंह, का0 हिन्द राज शामिल थे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *