उप मुख्यमंत्री के गृह जनपद में एक पत्रकार पर लाठी डंडों से हमला

तब्जील अहमद

कौशाम्बी। उत्तर प्रदेश सरकार चाहे जितने सख्त से सख्त निर्देश देते रहे पर सख्त निर्देश पर केवल औपचारिकता ही नजर आ रहा है। इस बात का जीता जागता नमूना देखने को मिल रहा है जब पत्रकार मोहम्मद शाहरुख के ऊपर लाठी डंडे व सरियों से पिटाई की गई। प्रत्यक्षदर्शियो के अनुसार हमले के समय का नजारा देखने काबिल था। शाहरुख एक हिंदी दैनिक अखबार में कार्यरत बताये जाते हैं।

पत्रकार शाहरुख खालीशपुर कोखराज का रहने वाला है। पत्रकार के आरोपों के अनुसार कुछ दिन पहले खनन माफियाओं की करतूत को खबरों के जरिए उन्होंने प्रकाश में लाया था। जिसकी खबर चलते ही एसडीएम सिराथू ज्योति मौर्या ने अपने लाव लश्कर के साथ संदीपन घाट में छापा मारा था। इस छापेमारी में एक जेसीबी व तीन ट्रैक्टर पकड़े गए थे। पत्रकार का आरोप है कि इस घटना से भन्नाए बालू माफिया ने उसको खबर खबर कवरेज करते जाता देख पत्रकार शाहरुख को बेरहमी से पिटाई कर दिया।

पीड़ित पत्रकार का आरोप है कि उसके ऊपर जानलेवा हमला करने वालो की मंशा उसको जान से मार देने की थी। किसी तरह उसने एक मकान में छुप कर अपनी जान बचाई। इस दौरान उसका मोबाइल भी हमलावरों ने छीन लिया। घायल अवस्था में पीड़ित को मुरतगंज सीएचसी में इलाज हेतु भेजा गया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *