आईपीएस अजय पाल शर्मा ने जेल में बन्द एसआई शैलेन्द्र सिंह के 5 साल के बेटी की लिया पढ़ाई की  ज़िम्मेंदारी

तारिक खान

प्रयागराज/ अजय पाल शर्मा ने जेल में बंद एसआई की बेटी को पढ़ाने की पूरी जिम्मेदारी ली है। प्रयागराज कचहरी गोलीकांड में आरोपी दारोगा शैलेंद्र सिंह बीते चार सालों से जेल में बंद हैं और उनका परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा है, जब इस बात की जानकारी एसपी अजय पाल शर्मा को हुई तो उन्होंने उनकी पांच साल की बेटी की जिम्मेदारी खुद ले ली। उनके इस कदम पर हर किसी को गर्व हो रहा है।

बच्ची का नाम इशिता है जो एलकेजी में पढ़ती है। अजय पाल शर्मा को जब पता चला कि उसकी पढ़ाई खत्म होने की कगार पर आ गई है तो उन्होंने ये जिम्मेदारी खुद ले ली और उसके स्कूल महर्षि विघा मंदिर में जाकर सारी फीस जमा कर दी।

जानकारी के मुताबिक चार साल पहले सब इंस्पेक्टर शैलेंद्र सिंह की वकील नबी अहमद ने आरिफ समेत अपने साथियों के साथ मिलकर मॉब लीचिंग की कोशिश की थी। बताया जाता है कि एसआई शैलेंद्र सिंह ने अपनी जान बचाने के लिए नबी अहमद पर गोली चला दी थी जिसमें नबी अहमद मारा गया था और आरिफ घायल हो गया था। यह पूरा मामला आत्मरक्षा का था लेकिन एसआई को आरोपी बनाकर जेल में बंद कर दिया गया था, न तो उसे विभाग से न्याय मिला न ही शासन ने उसकी बात सुनी।

शैलेंद्र की बच्ची का कहना कि वो बड़ी होकर देश की सबसे बड़ी क्रिमनल एडवोकेट बनेगी और सबसे पहले अपने पिता का केस लड़ कर उन्हें न्याय और सम्मान दिलाएगी।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *