11जून को शादी समारो में हुए हर्ष फायरिंग में हुई किशोर के मौत के बाद, 3 नामजद आरोपीयो ने डाला सरेंडर अर्ज़ी

तारिक खान

प्रयागराज। करेली में हर्ष फायरिंग के दौरान किशोर की मौत के मामले के तीन नामजद आरोपी कोर्ट में सरेंडर करने की फिराक मेें हैं। शुक्रवार को उन्होेंने इस संबंध में अपने वकील के माध्यम से अर्जी दी है। उधर नामजद आरेापियों की तलाश में पुलिस टीमें लगातार दबिश दे रही हैं।

करेली के निहालपुर में 11 जून की रात 12 बजे के करीब यह घटना हुई थी। निहालपुर निवासी मो. शाहिद उर्फ अफजाल ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि पड़ोसी के घर शादी का कार्यक्रम चल रहा था। जिसमें मोहल्ले के ही कुछ लड़के शामिल थे। इसी दौरान उन युवकों ने हर्ष फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें एक गोली छत पर खड़े उसके मेमेरे भाई मो. दाऊ को लग गई। अस्पताल ले जाने पर उसे गंभीर हालत में रेफर कर दिया गया जिसके बाद परिजन उसे लेकर पीजीआई चले गए। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मामले में राजू बड़ई, भय्या, हमजा, अजहर, खबरी व माजिद के साथ ही उनके साथियों पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

सूत्रों ने बताया कि इनमें से मो. निसाफ उर्फ राजू, अफाक उर्फ भय्या व मो. आसिफ उर्फ खबरी ने कोर्ट में सरेंडर अर्जी डाली है। शुक्रवार को उन्होंने कोर्ट के समक्ष अपने वकील के माध्यम से अर्जी दी। उधर पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश में ताबड़तोड़ दबिश दी जा रही है। कुल चार टीमें उनकी तलाश में अलग अलग जगहों पर छापेमारी कर रही हैं। इंस्पेक्टर विनीत सिंह ने बताया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *