शर्मनाक – विधायक के भाई ने महिला अधिकारी पर किया गन्ने से हमला, देखे वीडियो

सायरा शेख

तेलंगाना: देश में सत्ता के नशे में झूमते लोग सिर्फ मध्य प्रदेश अथवा उत्तर प्रदेश में ही नही है बल्कि देश के हर राज्य में मिल जायेगे। इसका जीता जागता आज एक उदहारण देखने को मिला जब तेलंगाना में एक विधायक के भाई और और स्थानीय निकाय के चेयरमैन द्वारा मानवता और तहजीब की सभी हदे पार करते हुवे एक महिला अधिकारी की गन्ने से पिटाई कर दिया। इस पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद से राजनितिक हलको में भी हलचल मच गई है। मामला तेलंगाना के आसिफाबाद जिले के सिरपुर कगाजनगर का है और यह घटना शनिवार को वृक्षारोपण अभियान के दौरान हुई। फॉरेस्ट गार्ड की टीम राज्य सरकार के आदेश के बाद इलाके में वृक्षारोपण के लिए गई थी। यह वृक्षारोपण अभियान कालेश्वरम इरीगेशन प्रोजेक्ट का हिस्सा है जो सीएम के चंद्रशेखर राव का दूसरा सबसे बड़ा सपना है।

पुलिस पर हमला करते हुए लोगों का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि कुछ लोग पुलिस टीम और वन रक्षकों पर हमला कर रहे हैं। एक शख्स ने तो महिला फॉरेस्ट रेंज अधिकारी के सर पर गन्ने से कई बार वार किये जिससे वह चक्कर खाकर गिरने की स्थिति में आ गई। चोट खाई अधिकारी का नाम सी अनीता बताया जा रहा है। जिसके सिर पर गन्ने से कई वार किए गए।

कथित तौर पर हमला करने वाले लोग तेलंगाना राष्ट्रीय समिति यानी टीआरएस के कार्यकर्ता और नेता बताए जा रहे हैं। अधिकारी ने हमलावर शख्स की पहचान कर ली है। हमलावर का नाम कोनेरू कृष्णा है। वह स्थानीय निकाय का चेयरमैन है और इलाके के टीआरएस विधायक का भाई है। महिला अधिकारी ने बताया कि वह लोगों को बता रही थीं कि वह सरकार के निर्देशों का पालन कर रही हैं लेकिन भीड़ में किसी ने उनकी बात नहीं सुनी। पुलिस ने कहा कि वह हमलावरों की पहचान करके उन्हें गिरफ्तार करेगी।

वास्तव में यह एक शर्मनाक घटना है और हमको कही न कही से सोचने की ज़रूरत है कि जब हम ऐसे लोगो को अपना प्रतिनिधित्व देकर सदनों में भेजेगे जो किसी अधिकारी अथवा उसके महिला होने का भी सम्मान न करे तो आप खुद सोचे वह हमारा क्या सम्मान करेगे अथवा हमारे समाज का क्या भला करेगे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *