लोहता के एसआई राजबहादुर के स्थानांतरण पर नागरिको ने किया सम्मान पुर्वक विदाई समारोह

ए जावेद

वाराणसी. वैसे तो पुलिस कर्मियों का स्थानांतरण एक स्वाभाविक प्रक्रिया है। इस क्रम में एक आते है तो एक जाते है का सिलसिला चलता रहता है। मगर नागरिको के दिलो पर राज करने वाले पुलिस कर्मियों के स्थानान्तरण पर क्षेत्रीय नागरिक उनके जाने का अफ़सोस भी करते है। इसका एक जीता जागता उदहारण देखने को मिला आज लोहता थाने में।

थाना लोहता के एसआई राजबहादुर का स्थानांतरण हो गया है। अपने कार्यकाल में राजबहादुर द्वारा जनता से ऐसा समन्वय बना रखा हुआ था कि उनके स्थानांतरण का समाचार मिलते ही सैकड़ो की तयदाद में क्षेत्रीय नागरिक आज लोहता थाने उनसे मुलाकात करने पहुचे। तत्काल क्षेत्रीय नागरिको ने एक बिदाई समारोह रखा। इस अवसर पर पूर्व प्रधान सलीम के नेतृत्व में वरिष्ठ जन कल्याण समिति के बैनर तले विदाई समारोह का आयोजन हुआ।

इस समारोह में नागरिको ने एसआई राजबहादुर को स्मृति चिन्ह देकर फुल मालाओ से उनका अभिनन्दन किया। वरिष्ठ जन कल्याण समिति ने उनको अंगवस्त्रम भेट कर उनके कार्यकाल हेतु एक प्रशस्ति पत्र भी प्रदान किया। कार्यक्रम में एसआई राजबहादुर की प्रशंसा करते हुवे उनको बिदाई दिया गया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *