18 प्रभारी प्रधानाचार्यों ने खंड शिक्षा अधिकारी को सौंपे अपने इस्तीफे, शिक्षको ने दिया अपनी मांगो को लेकर ज्ञापन

शुभम पटेल

सीतापुर। सिधौली कस्बे में स्थित ब्लाक संसाधन केंद्र पर शिक्षकों ने एबीएसए पुष्पेंद्र जैन को मांगपत्र सौंपा। मांगपत्र में शिक्षिकाओं के प्रसूतावकाश, बाल्य देखभाल अवकाश स्वीकृति की पारदर्शी व निष्पक्ष व्यवस्था लागू किए जाने, विद्यालयों की साफ सफाई सफाई कर्मियों द्वारा न किए जाने पर शिक्षकों पर कार्यवाही न किए जाने, पंचायती राज विभाग द्वारा विद्यालय से कराए गए कार्यों व मध्यान्ह भोजन की गुणवत्ता का उत्तरदायी शिक्षकों को न ठहराने, विद्यालय के कार्यावधि में ही कार्यों के निष्पादन के दिशा निर्देश जारी किए जाने, प्रेरणा एप्प के प्रयोग हेतु टेबलेट वितरण पूर्व बाध्य न किए जाने, जर्जर विद्यालय भवनों को पत्राचार उपरांत भी ठीक न करवाने पर दुर्घटना का जिम्मेदार शिक्षकों को न बनाए जाने, विद्यालय के गणवेश के संबंध में शिक्षकों को दोषी करार न दिए जाने से की मांग की गई।

इस दौरान 18 प्रभारी प्रधानाचार्यों ने अपने इस्तीफे खंड शिक्षा अधिकारी को सौंप कर कार्य कर पाने में असमर्थता जतायी। ज्ञापन सौंपने में मंत्री मनोज शुक्ल,उमेश सिंह सौरभ सिह सहित शिक्षक शिक्षिकाएं मौजूद रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *