शहर में हंगामे की आशंका के चलते पुलिस व प्रशासन रहा मुस्तैद

सरताज खान

गाजियाबाद लोनी। सीएए और एनआरसी को लेकर शहर में हंगामे की आशंका के चलते पुलिस और प्रशासन के अधिकारी सतर्क रहें।लोनी तिराहा व प्रमुख चौराहों समेत धार्मिक स्थलों पर पुलिस बल तैनात रहा। दिनभर जुम्मे की नमाज को लेकर लोनी इलाके में एहतियातन पुलिस बल गस्त पर रहा और व्यवस्था चाक चौबन्ध रही।

लोनी इलाके के प्रमुख चौराहों व धार्मिक स्थलों पर सीओ लोनी राजकुमार पांडेय व एसडीएम खालिद अंजुम पुलिस बल के साथ खुद निगरानी रखे हुए थे और लगातार ट्रोनिका सिटी थाना ,लोनी कोतवाली व लोनी बॉर्डर इलाके में गश्त व मुस्तेद पुलिस को आवश्यक निर्देश देते दिखाई पड़े। ज्ञात रहे कि बीते 20 दिसम्बर को जुम्मे की नमाज के बाद अल्पसंख्यक समुदाय के लोगो ने लोनी तिराहे पर हजारो लोगो ने जमकर हंगामा काटा था। जिस दौरान सीओ लोनी व एसडीएम ने समझबूझ का परिचय देते हुए बामुश्किल राष्ट्रीय गीत गाकर किसी तरह स्थिति को काबू किया था। उस वक्त हजारो की भीड़ आक्रामक और अराजकता के मूड में थी। सीओ लोनी व एसडीएम को लोनी की जनता व उच्चाधिकारियों ने बहुत ही सराहा था।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *