नगरपालिका कर्मचारियों के साथ हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

सरताज खान

गाजियाबाद लोनी। बीते 16 जनवरी की शाम को नगर पालिका परिषद लोनी के कैम्प कार्यालय / गोदाम पर मौजूद अधिशासी अधिकारी शालिनी गुप्ता के प्राइवेट कर्मचारी महेंद्र गुप्ता उर्फ शालू व कुक सूरज के हमलावरो को पुलिस ने गिरफ्तार कर सफलता हासिल की है। पुलिस ने खुलासा करते हुए 2 हमलावरो को जेल भेज फरार आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

लोनी बॉर्डर थाना प्रभारी शैलेन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि गुरुवार को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने महबूब पुत्र नूरुद्दीन व सलीम पुत्र नूरुद्दीन को गिरफ्तार किया है। जिन्होंने पुलिस पूछताछ में कबूल किया है कि उन्होंने ही अपने साथियों के साथ घटना कारित की थी।पुलिस के खुलासे के अनुसार पिछले कई वर्षों से अभियुक्त महबूब नगर पालिका की खराब गाड़ियों व उनके डीजल पम्प की मरम्मत का कार्य करता था। पिछले एक दो महीने से अधिशासी अधिकारी के प्राइवेट कर्मचारी महेंद्र गुप्ता उर्फ शालू ने उक्त काम को किसी अन्य से कराना शुरू कर दिया था। जिस कारण शालू व महबूब में कुछ दिन पहले कहासुनी भी हुई थी। इसी विवाद के कारण 16 जनवरी की शाम को महबूब ने अपने भाइयो व साथियो के साथ मिलकर घटना कारित की थी।

थाना प्रभारी ने बताया घटना में शामिल आरिफ ,दिलशाद ,आजम व 2-3 फरार अभियुक्तो की तलाश शुरू कर दी है।जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। ज्ञात रहे कि नगर पालिका अधिशासी अधिकारी के बलराम नगर स्थित कैंप कार्यालय पर अज्ञात हमलावरों ने हमला बोलकर उनके प्राइवेट कर्मचारी व कुक को लात घूसे से पीटा था।जबकि कंप्यूटर आदि तोड़ने के बाद उनका मोबाइल लूटा और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए थे। तभी से पुलिस मुकदमा दर्ज कर सरगर्मी से हमलावरों की सुरागकशी कर गिरफ्तारी का प्रयास कर रही थी।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *