मॉडल ऋषभ रस्तोगी की ने किया रामपुर में पहला लाइव शो

गौरव जैन

रामपुर। दिनांक 1 मार्च 2020 की शाम को नेशनल मॉडल ऋषभ रस्तोगी की एक म्यूजिक एल्बम दर्द नाम की रिलीज हुई। जिसमें 4 गाने है जिसकी शूटिंग रामपुर एवं उत्तराखंड के कई जिलों में हुई। दर्द म्यूजिक एल्बम ब्लू रिकॉर्ड्स एंटरटेनमेंट के डायरेक्टर आरके गुप्ता के अंडर में डायरेक्ट की गई है । जिसके प्रड्यूसर रामपुर के व्यापारी संजय रस्तोगी है।

पूरी एल्बम के सभी गानों में नेशनल मॉडल ऋषभ रस्तोगी ने अहम भूमिका निभाई है और इनके साथ कपल सीन में मॉडल लक्षिता तुरैहा, आयुष रस्तोगी, अंशिता दिवाकर, रजव फैसल ,कोमल सैनी, शाहरुख खान, अक्षिता कश्यप, बिलाल उन नबी ,अनामिका सिंह, हर्षित अवस्थी एवं स्पेशल गेस्ट कविता रस्तोगी ने काम किया है। इस एलबम की लॉन्चिंग के लिए डायरेक्टर आरके गुप्ता ने लाइव शो शौकत अली रोड सिविल लाइंस पर रखा जिसमें एल्बम की रिलीजिंग के लिए सरकार के नगर विकास मंत्री महेश गुप्ता, सूर्य प्रकाश पाल, एडिशनल एसपी अरुण कुमार सिंह, भाजपा जिला अध्यक्ष अभय गुप्ता, बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष एडवोकेट श्यामलाल एवं रामपुर की जानी-मानी हस्तियां पहुंची। एल्बम के सभी गाने यूट्यूब के चैनल देखने को मिलेंगे ।

इस अवसर पर ऋषभ रस्तोगी ने बताया कि इसकी शूटिंग पिछले तीन-चार महीनों से चल रही थी जो कि फरवरी में जाकर पूरी हुई यह रामपुर जिले का पहला लाइव शो है जिसमें एल्बम को लांच किया गया है जो कि मुझे उम्मीद है कि यह आजकल के युवाओं को पसंद आएगी। इस मौके पर दीक्षित कॉलेज के एमडी विवेक दीक्षित , विकास दीक्षित की ओर से राजीव मांगलिक, शिरीष गुप्ता, परितोष चांदीवाला, चंद्रमौली शर्मा ,जुबेर टेलर ,सरिता विश्नोई, सुमित अग्रवाल, अभिषेक अग्रवाल, देव सक्सेना, जसप्रीत सिंह एवं विवेक सक्सेना को मोमेंट देकर सम्मानित किया गया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *