कोरोना से लड़ाई में सरकार की मदद के लिए सामने आई रूद्र शक्ति सेना व्यवसाय संघ आशु गुप्ता की टीम

पटना (बिहार)

दुनिया में खौफ का सबब बन चुके कोरोना वायरस (कोविड-19) के खिलाफ ‘जंग’ में पूरा देश एकजुट होने लगा है। इस खतरनाक वायरस के संक्रमण को फैलने से रोका जा सके, इसके लिए प्रधानमंत्री ने एहतियाती कदम उठाते हुए पूरे देश में 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा की है, वहीं लोगों की परेशानी को समझते हुए वित्त मंत्रालय ने भी लोगों को करों में छूट समेत कई रियायतें दी हैं।
ऐसे में देश के प्रतिष्ठित रूद्र शक्ति सेना सामाजिक संगठन ने लॉकडाउन के दौरान देश के गरीब व निचले तबके के लोगों को आर्थिक रूप से समर्थन देने के लिए रूद्र शक्ति सेना व्यवसाय संघ सचिव आशु गुप्ता जी ने अपने मित्रगणो और अपनी व्यवसाय संघ टीम के द्वारा लॉक डाउन के नियमों का पालन करते हुए अपने संगठन द्वारा चलाए जा रहे पूरे भारत मे कोरोना मदद अभियान का गठन किया है। इसमें युवक बेहिचक बाहर से आए लोगों की सूचना प्रशासनिक व चिकित्सा अधिकारियों को देते है। इसके अतिरिक्त इन युवकों ने इस संकट की घड़ी में जरुरतमंदों के लिए एक सहायता जिसमें जरूरतमंद लोगों को घरेलु सूखा राशन मे चावल,दल,नमक,हल्दी,स्वाबीन,साबुन,माचिस,मोमबत्ती,चाय पत्ती के सामग्री के किट देकर किया।
इस के शुरुआती चरण में रूद्र शक्ति सेना व्यवसाय संघ सचिव आशु गुप्ता जी एवं उनके मित्रगण व व्यवसाय टीम के विशेष सहयोग द्वारा बिहार की राजधानी पटना के भीखाना पहाड़ी राय हसनपुर चाय टोला मे 200 से ज्यादा जरूरतमंद लोगों को लॉक डाउन के नियमों अनुसार एक एक मीटर की दूरी पर शून्य आकर का घेराव का रूप रेखा बनाकर तैयार कर लंबी लाइन बनाई गई और सभी जरूरतमंद को पहले सभी को एक एक कर सेनेटाइज करवाने के बाद सभी को सूखा राशन की सामाग्री कीट दिया गया। रूद्र शक्ति सेना कोरोना मदद अभियान का उद्देश्य उन मजदूर/रिक्शा चालक/ऑटो चालक/असहाय गरीब स्तरीय लोगों को राहत पहुंचाना है, जिनकी आजीविका इस लॉकडाउन के कारण प्रभावित है। करोड़ों भारतीयों के पास आज आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। देश के कोरोनावायरस के कारण देश में तीन हफ्ते के लॉकडाउन के कारण इनके सामने रोजी-रोटी का संकट खड़ा हो गया है। इसलिए, ऐसे लोगों की घरेलू सूखा राशन देकर भूखे जरूरतमंदो की भूख से राहत देने के रूप से मदद करने के लिए रूद्र शक्ति सेना सामाजिक संगठन के व्यवसाय संघ सचिव आशु गुप्ता जी व उनकी टीम एवं मित्रगण सहयोगियों के नाम संजीव कुमार,रमेश कुमार,मनोज सिंह,नवीन झा,बिरजू चन्द्रवंशी,ज्योति,अजय पासवान,पिंटू,अशोक,मंटू जी व अन्य लोग उपस्थित रहे। रह लोगों लगातार हार पटना के जरूरतमंदो पर विशेष ध्यान देंगे, जिनकी रोजी-रोटी इस लॉकडाउन के कारण सर्वाधिक रूप से प्रभावित हो गई है ।


रूद्र शक्ति सेना सामाजिक संगठन के व्यवसाय संघ सचिव आशु गुप्ता जी से जुड़ने हेतु उनके हेल्पलाइन नंबर 8434888807/7870300070/7354803111/8002944469 पर कॉल करे ।
rudrashaktisena18@gmail.com
पता भीखाना पहाड़ी राय हसनपुर चाय टोला

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *