विधायक विजय मिश्रा की एमएलसी पत्नी रामलली मिश्रा लापता, गनर ने दी अधिकारियों को सूचना, मध्य प्रदेश में हुवे विधायक गिरफ्तार

तारिक़ खान

प्रयागराज। चर्चित विधायक विजय मिश्रा की पत्नी एमएलसी रामलली मिश्रा गुरुवार को प्रयागराज के जार्जटाउन इलाके से रहस्यमय स्थिति में लापता हो गईं। एमएलसी के गनर ने इसकी सूचना मिर्जापुर पुलिस को दी। एसपी को मामले से अवगत कराने के साथ ही तत्काल प्राथमिकी दर्ज कराने का निर्देश दिया गया। विजय मिश्रा भदोही की ज्ञानपुर सीट से विधायक हैं। इस दरमियान विधायक विजय मिश्रा के मध्य प्रदेश में गिरफ्तार होने की जानकारी हासिल हो रही है.

उनकी पत्नी मिर्जापुर सोनभद्र क्षेत्र से एमएलसी यानी विधान परिषद की सदस्य हैं। पिछले दिनों विधायक के साथ ही उनकी पत्नी पर भी पट्टीदार ने मुकदमा दर्ज कराया है। इसी के बाद विधायक ने बुधवार को ही अपनी जान को पुलिस से खतरा बताते हुए एनकाउंटर की आशंका भी जताई थी।

गुरुवार की देर शाम प्रयागराज के जार्जटाउन इलाके से एमएलसी रामलली मिश्रा के गनर ईश्वर चंद ने मिर्जापुर में आरआई गोरखनाथ सिंह को फोन कर उनके लापता होने की सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आरआई ने गनर से कहा कि इसकी शिकायत वह जार्ज टाउन थाने में दर्ज करा दे। इसके बाद यह मामला पुलिस अधीक्षक डॉ। धर्मवीर सिंह को भी दिया गया। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। इस मामले से उच्चाधिकारियों को भी अवगत करा दिया गया है। साथ इसकी सूचना भदोही के डीएम व एसपी को भी दी गई है।

मध्य प्रदेश में गिरफ़्तारी की आ रही सुचना

भदोही- ज्ञानपुर के विधायक विजय मिश्र के मध्य प्रदेश में गिरफ्तार होने की सुचना प्राप्त हो रही है। उनके एक रिश्तेदार ने उनके विरुद्ध मुकदमा दर्ज करवाया था जिसमे विजय मिश्रा, उनकी पत्नी तथा बेटा नामज़द था। मध्य प्रदेश के मालवा में गिरफ्तार होने की जानकारी हासिल हो रही है। इस सम्बन्ध में भदोही के एसपी राम बदन सिंह ने गिरफ़्तारी की पुष्टि किया है। बताया जा रहा है भदोही पुलिस की सूचना पर एमपी पुलिस ने गिरफ्तारी किया है। बताते चले कि विधायक विजय मिश्रा निषाद पार्टी की टिकट पर चुनाव जीते थे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *