राज्यसभा सांसद सहित एसडीएम पहुचे बारिश के पानी की निकास व्यवस्था हेतु

रणजीत सिंह

बिल्थरा रोड (बलिया) तहसील क्षेत्र के नगरा ब्लाक के ग्राम पंचायत करनी में बारिश से बढ़े पानी के निकास के लिए किसानों ने लगाई राज्य सभा सांसद सकलदीप राजभर से गुहार जहां की मौके पर छोटी नहर करनी माईनर पर राज्य सभा सांसद सकलदीप राजभर ने उपजिलाधिकारी बेल्थरा रोड संन्त कुमार समेत सिंचाई विभाग के आलाअधिकारियों लेखपाल समेत प्रभावित क्षेत्रो का दौरा किया और सम्बंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए।

राज्यसभा सांसद सकलदीप राजभर ने अधिकारियों को निर्देश देते हुवे कहा कि किसानो की इस समस्या को तत्काल प्रभाव से निदान करे। इस दरमियान ग्रामीणों की मांग थी कि पानी के निकास के लिए साईफन या हयुम पाईप की ब्यवस्था हों। उनका कहना था कि इससे आसानी से पानी की निकासी हों जाएगी। इस मौके पर उपजिलाधिकारी बेल्थरा रोड संन्त कुमार ने बताया कि पानी सुख जाने के बाद इसका हमेशा के लिए निदान कर दिया जायेगा। वही सिंचाई विभाग के अधिकारियों ने भी किसानों को आश्वासन दिया ऐसी समस्या का जड़ से निस्तारण क्या जायेगा।

इस मौके पर पूर्व प्रधान लालबचन राजभर, महेन्दुआ प्रधान प्रतिनिधि राधेश्याम सिंह, राहुल राजभर मंन्डल मंत्री भाजपा, बृजेश राजभर, रामाशंकर पूर्व सैनिक, भोलु मिश्रा, झारखन्डे सिंह, परशुराम सिंह, मृत्युन्जय सिंह, रामदरस राजभर, आदि लोग मौजूद रहे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *