मथुरा – एसटीऍफ़ से मुठभेड़ में कुख्यात इनामिया बदमाश रामू बावरिया हुआ घायल, चढ़ा पुलिस के हत्थे

रवि पाल

मथुरा. मथुरा में एसटीऍफ़ से हुई मुठभेड़ के बाद आतंक का दूसरा नाम बना रामू बावरिया घायल हो गया और पुलिस के हाथे चढ़ गया. गिरफ़्तारी के सम्बन्ध में प्राप्त समाचारों के अनुसार मथुरा जिले में मंगलवार रात एसटीएफ को उस वक्त बड़ी कामयाबी हाथ लगी, जब यहां के नौझील थाना क्षेत्र में मुठभेड़ के दौरान 50 हजार का इनामी बदमाश और एक्सेल गैंग के मास्टरमाइंड रामू बावरिया को गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ में बदमाश के पैर में गोली लगी, जिसे उपचार के लिए उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घायल बदमाश रामू, बबलू बावरिया गिरोह का सक्रिय सदस्य है। वह अपने साथियों के साथ मिलकर यमुना और पैरीफेरल एक्सप्रेसवे पर चारपहिया वाहनों के सामने एक्सेल मारकर लूटपाट व महिलाओं के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देता था। बदमाश पर हरियाणा के पलवल और उत्तर प्रदेश के मथुरा, अलीगढ़ सहित कई अन्य जनपद में आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।

एसएसपी एसटीएफ राजकुमार मिश्रा ने बताया कि मंगलवार रात को बदमाशों के बारे में जानकारी मिली थी। जिसके बाद यूपी एसटीफ की नोएडा यूनिट और नौझील थाना पुलिस की टीम ने घेराबंदी की। इसके बाद टीम की बावरिया गैंग से मुठभेड़ हो गई, जिसमें 50,000 रुपए के इनामिया वांछित अभियुक्त रामू पुत्र रामपाल निवासी बल्लभगढ़, फरीदाबाद गोली लगने से घायल हो गया।

रामू और उसके गैंग ने उत्तर प्रदेश के यमुना एक्सप्रेसवे, हरियाणा और उत्तर प्रदेश के पैरीफेरल और केएमपी रोड पर कई घटनाओं को अंजाम दिया था। रामू कुख्यात बबलू बावरिया गैंग का सक्रिय सदस्य है। बबलू एसटीफ की टीम से अलीगढ़ में मुठभेड़ में घायल हुआ था और उपचार के दौरान बबलू की मृत्यु हो गई थी। रामू हाइवे पर लूटपाट और महिलाओं से दुष्कर्म के कई मामले में वांछित था।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *