कमज़ोर दिल वाले न देखे ये वायरल वीडियो – अवैध सम्बन्ध के शक पर पति ने काट डाला पत्नी का सर, कटा सर लेकर सरेबाजार होता हुआ पंहुचा थाने

जीशन अली

बांदाआज शुक्रवार को जिले के बबेरू कस्बे में एक ह्रद्यविदारक घटना ने सभी को हिलाकर रख दिया। दरअसल, अमलोहरा गांव के रहने वाले चिन्नर यादव ने अपनी 30 साल की पत्नी का सिर फरसे से काटकर धड़ से अलग कर दिया। इसके बाद कटा हुआ सिर हाथ में लेकर सरेबाजार होता हुआ कोतवाली पहुंच गया। उसे देखकर पुलिसकर्मी भी हैरत में पड़ गए। इस दौरान लोगों ने उसे जिसने भी रोकने की कोशिश की, उसने परसा हाथ में लेकर हर एक रोकने वाले को दौड़ा लिया। इस दौरान उसने एक संविदा लाइनमैन को भी फरसा मारकर घायल कर दिया। चिन्नर यादव और उनकी पत्नी विमला के दो बेटे हैं। आरोपी पटाखा बनाने की फैक्ट्री में मजदूर है।

घटना के सम्बन्ध में प्राप्त जानकारी के अनुसार आज शुक्रवार सुबह करीब 7 बजे चिन्नर यादव ने घर के बाहर बैठे पड़ोसी विद्युत विभाग के संविदा लाइनमैन रवि सविता को आवाज देकर बुलाया। पास आने पर उसने उस पर हमला कर दिया, जिससे वह लहूलुहान हो गया। घर में मौजूद चिन्नर की पत्नी विमला बाहर दौड़ी और पड़ोसी को बचाने लगी। इसके बाद उसने पत्नी पर हमला कर दिया। पत्नी जान बचाकर भागी तो उसे दौड़ाकर उसका सिर काट दिया। इसके बाद कटा सिर लेकर सरेबाजार होते हुवे कोतवाली पहुंच गया।

कोतवाली निरीक्षक जय श्याम शुक्ला ने बताया कि घटना सुबह 7:30 बजे के आसपास की है। कहा कि युवक की मानसिक स्थिति पूरी तरह से ठीक नहीं है। वही जानकारी के अनुसार चिन्नर यादव को शक था कि उसकी पत्नी का अवैध सम्बन्ध है। जिससे उसने शक के आधार पर लाइनमैंन पर हमला किया। वही इस घटना को होते देख चिन्नर की पत्नी मानवतावश पडोसी लाइनमैंन को बचाने आई तो चिन्नर ने उसको ही काट डाला। इस दरमियान आरोपी चिन्नर यादव का वीडियो लोगो ने बनाया और सोशल मीडिया पर जमकर वायरल कर दिया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *