रामपुर में रक्षक बना भक्षक, महिला ने लगाया सिपाही पर बलात्कार का आरोप

हरमेश भाटिया

रामपुर। खाकी को शर्मसार कर देने वाला एक मामला रामपुर के पटवाई थाना क्षेत्र से सामने आया हैं। जहां थाने में तैनात एक सिपाही पर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक विवाहित महिला के साथ पिछले 7 महीने से लगातार ब्लैकमेल कर बलात्कार करने का बड़ा आरोप लगाया है। महिला ने आरोप लगाते हुवे बताया है कि लगभग 7 माह पहले जब महिला सो रही थी तो उसी समय सिपाही अमित उसके घर में घुस आया और उसके कुछ अश्लील फोटो/वीडियो बना ली और बाद में महिला को संबंध बनाने के लिए वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करके बार-बार संबंध बनाता रहा।

ताज़ा घटनाक्रम में महिला ने आरोप लगाते हुवे कहा है कि बीती 11 तारीख को जब उसके पति ने सिपाही को अपनी पत्नी के साथ अश्लीलता करते हुए देख लिया, तब पत्नी ने रो-रोकर पूरी घटना अपने पति को सुनाई। जिसके बाद पति थाने पहुंचा और सिपाही अमित की शिकायत किया। जिस पर 3 दिन बाद आज थाना पटवाई में सिपाही अमित के खिलाफ सम्बंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

आरोप है कि सिपाही ने पीड़ित महिला से कहा कि जब तक मेरा ट्रांसफर नहीं हो जाएगा, मैं यहां से चला नहीं जाऊंगा, तब तक मेरे साथ ऐसे ही करती रहना नहीं तो तेरे पति को और सबको दिखा दूंगा। बीते दिन 11 तारीख को पीड़िता के साथ सिपाही अमित ने अप्राकृतिक संबंध बनाए। सिपाही पर पिछले 6 माह से इस तरह महिला का शोषण करने का आरोप लगा है। महिला के अनुसार सिपाही अमित ने उसे डरा धमका कर उसके साथ संबंध बनाने को विवश किया और अब पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से शिकायत की है।

पीड़िता के पति के अनुसार मामले के उजागर होते ही सिपाही पक्ष के लोग उन पर समझौते का दबाव बना रहे हैं। आरोपी पक्ष के लोगों ने मामले को रफा-दफा करने के लिए पीड़ित दंपति को कुछ भी लेकर मामले को रफा-दफा करने का प्रस्ताव रखा। पीडिता के पति ने आरोप लगाते हुवे कहा कि सिपाही के पक्ष से लोगो ने उसको धमकी भी दिया है और हाथरस की घटना का जिक्र करते हुए कहा है कि तुम भी इतिहास बन जाओगे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *