वाराणसी – चौक थाने पर तैनात सिपाही ने किया सुसाइड, परिवारिक तनाव से रहता था परेशान

तारिक आज़मी

वाराणसी। वाराणसी के चौक थाने पर तैनात सिपाही शिवम् पाण्डेय ने अपने आवास पर आत्महत्या कर लिया है। बेड पर बिछी चादर के का फंदा बनाकर 22 साल का नवजवान सिपाही पंखे की खूंटी से लटक कर अपनी इहलीला समाप्त कर बैठा। घटना की जानकारी सुबह होने पर विभाग में हडकंप मच गया। घटना का कारण पारिवारिक कलाह बताई जा रही है।

File Photo

मिली जानकारी के अनुसार 2019 बैच का सिपाही शिवम पाण्डेय गोरखपुर जनपद के बड़हलगंज का मूल रूप से निवासी था। 22 वर्षीया नवजवान के परिवार में पारिवारिक कलह घटना का कारण बताया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार सिपाही रात को अपनी डयूटी समाप्त करके रात तो अपने प्राइवेट आवास पर चला गया था। सुबह आवास पर रहने वाले लोगो ने उसको पंखे से लटकता पाया तो स्थानीय पुलिस को सुचना दिया,

सुचना पर विभाग में हडकंप मच गया। तत्काल स्थानीय थाना प्रभारी सहित चौक पुलिस मौके पर पहुची। पंखे से लटके शिवम पाण्डेय ने फंदे के लिए चादर का सहारा लिया था। पुलिस को किसी प्रकार की कोई सुसाइड नोट नही बरामद हुआ था। वही चर्चाओं के अनुसार पारिवारिक कलह के कारण सिपाही अवसाद में रहता था। कल शाम भी भी परिवार के सदस्यों से किसी बात को लेकर कलह हुई थी। पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर आगे की कार्यवाही शुरू कर दिया है। मौके पर क्षेत्राधिकारी दशाश्वमेघ अवधेश कुमार पाण्डेय, थाना प्रभारी निरीक्षक आशुतोष तिवारी सहित स्थानीय फ़ोर्स मौजूद है। आवश्यक कार्यवाही हो रही है। इस दरमियान जिले के पुलिस मुखिया के भी मौका-मुआयना करने के लिए आने का समाचार प्राप्त हो रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *