बागपत: युवक को घर से बुला कर ले गए और गोली मार कर दिया हत्या सुबह शव मिलने से इलाके में मची सनसनी

तारिक खान

बागपत: खेत में चोरी से सरसों काटने के मामले में जेल इसी माह जेल गए और ज़मानत पर रिहा होकर आये युवक की हत्या से बडौत गाँव में सनसनी फ़ैल गई है। मृतक जितेन्द्र खेती बाड़ी करता था और गाँव के अन्य लोगो से गेहू खरीद कर उसको बेचने का काम करता था। मृतक के परिजनों का आरोप है कि कल देर रात उसको कोई बुला कर ले गया था। जिसके बाद वह घर नही लौटा और आज सुबह उसकी लाश मिली है।

इस दौरान लुहारी-कोताना मार्ग से गुजर रहे कुछ ग्रामीणों को गोली लगा जितेंद्र का शव पड़ा मिला, तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। घटना की सूचना पर एएसपी मनीष मिश्रा, सीओ भदौरिया भी मौके पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया।  मृतक बड़ौत के लुहारी गांव में रहने वाला जितेंद्र (46) पुत्र वेदप्रकाश था। परिजनों का कहना है कि कल देर रात जीतेन्द्र को कोई घर से बुलाकर ले गया था और उसके बाद लुहारी-कोताना मार्ग पर गोली मारकर हत्या कर दी गई। जितेंद्र की हत्या की सूचना मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर एएसपी, सीओ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया।

इस मामले में कोतवाली पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है। जिससे पूछताछ की जा रही है। सीओ हरीश भदौरिया का कहना है कि फिलहाल हत्या की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है। इसकी जांच की जा रही है। गत 26 फरवरी को लुहारी गांव के रहने वाले आनंद पाल पुत्र राजवीर सिंह ने मुकदमा दर्ज कराया था कि जितेंद्र पुत्र वेदप्रकाश, आशु, ओमप्रकाश, बुद्ध प्रकाश व जितेंद्र पुत्र महक सिंह ने पुरानी रंजिश के कारण उसे व उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी दी थी और जितेंद्र सहित अन्य पर उसके खेत में खड़ी सरसों की फसल भी काटकर चोरी करने का आरोप लगाया था।

पुलिस ने घटना की विवेचना कर आरोपियों की तलाश शुरू की। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी जितेंद्र पुत्र वेदप्रकाश, बुद्ध प्रकाश पुत्र राजवीर निवासी लुहारी को गिरफ्तार कर लिया था और दोनों आरोपियों की निशानदेही पर चोरी की सरसों की फसल भी जागोस के जंगल में एक खेत से बरामद कर ली थी। आरोपी जितेंद्र को न्यायालय में पेश कर जेल भेजा था। फिलहाल जितेंद्र जमानत पर बाहर आया हुआ था।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *