मेडिकल कालेज में कार्यरत वार्ड बॉय का खून से लथपथ मिला शव, पुलिस जुटी जांच में

तौसीफ अहमद/ अजीत कुमार

प्रयागराज. मेडिकल कॉलेज के भीतर हत्या की खबर से जनपद में आज सनसनी फैल गई। मेडिकल कालेज में कार्यरत पंकज पटेल(35) की गला रेतकर हत्या कर दी गई। उसका खून से लथपथ शव कॉलेज परिसर के भीतर बने सरकारी क्वार्टर में मिला। वह 18 मार्च की रात आखिरी बार देखा गया था। फोन न उठने पर करीबी दोस्त सुबह कमरे पर पहुंचा तो घटना की जानकारी हुई।

घटना की जानकारी पर एसपी सिटी, सीओ कर्नलगंज समेत तमाम अफसर पहुंच गए। फील्ड यूनिट, डॉग स्क्वॉड को भी बुलाया गया। जानकारी पर कुछ देर बाद पत्नी व अन्य परिजन भी आ गए। पति का शव देखकर वह बिलखने लगी। उधर मां का भी रो-रोकर बुरा हाल रहा। जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस दरमियान मृतक का करीबी दोस्त जिसने सबसे पहले लाश देखा था को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दिया है.

पंकज मूल रूप से नवाबगंज का रहने वाला था। उसके पिता रामराज पटेल मेडिकल कॉलेज में लिपिक थे। जिनकी मौत के बाद पंकज को वार्ड ब्वॉय के पद पर नौकरी मिली थी। वह पहले अल्लापुर में रहता था लेकिन कुछ समय पहले उसने मकान बेच दिया था और मेडिकल कॉलेज परिसर में बने सरकारी क्वॉर्टर में रहने लगा था।

उसकी शादी कुसुम निवासी फाफामऊ से हुई थी और उसके दो बेटे भी थे। पुलिस के मुताबिक, होली मनाने के लिए कुछ दिनों पहले कुसुम बच्चों को लेकर मायकेचली गई थी। 17 मार्च को पंकज दोस्त गोलू निवासी अल्लापुर के साथ अपने ससुराल गया था और अगले दिन वापस चला आया।

पत्नी कुसुम ने बताया कि 19 मार्च को पूरे दिन कॉल करती रही लेकिन पंकज का फोन नहीं उठा। रविवार सुबह उसने फोन कर गोलू को जानकारी दी तो वह कमरे पर पहुंचा। वह जैसे ही कमरे में घुसा, उसके होश उड़ गए। भीतर पंकज का खून से लथपथ शव पड़ा था। गला रेतने के साथ ही उसके सिर पर भी चोट के निशान थे।

सूत्रों का कहना है कि प्रारंभिक जांच पड़ताल के दौरान पुलिस को यह बात पता चली है कि पंकज नशे का आदी था। इसके अलावा भी उसके कई शौक थे। इन्हीं आदतों के चलते उसने अपना अल्लापुर स्थित मकान बेच दिया था। जिसके बाद उसकी मां नैनी में जाकर रहने लगी थी। पुलिस आशनाई के साथ ही संपत्ति के बिंदु पर जांच में जुटी है। उसका दोस्त गोलू भी शक के दायरे में है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *