20 दिनों से कक्षा 12 की छात्रा है लापता,  दर-दर भटक रही माँ ने आज एसपी से लगाई मदद की गुहार

फारुख हुसैन

लखीमपुर खीरी। लखीमपुर खीरी जिले में 12 वर्षीय छात्रा के लापता होने के बाद दर-दर भटक रही मां ने एसपी से मदद की गुहार लगाई है। मिली जानकारी के अनुसार मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के वजीरपुरवा गांव का है। जहां 1 मई की रात से कक्षा 12 की छात्रा नीतू (16) अचानक अपने घर से लापता हो गई।  नीतू की तलाश किए जाने के बाद अगले दिन 2 मई की सुबह नीतू की गुमशुदगी की एफआईआर सदर कोतवाली में दर्ज कराई गई।  जिसके बाद आज 20 मई तक नीतू का कुछ भी पता नहीं चल सका।

वही आज 20 मई को अपनी बेटी की तलाश के लिए दर-दर भटक रही मां जय कुंवारा एसपी कार्यालय पहुंची। जहां बेटी की तलाश को लेकर एसपी से मदद की गुहार लगाई।  नीतू की माँ ने बताया कि 2 तारीख को सदर कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई थी, जिसके बाद वह दर-दर भटक रही है  लेकिन उसकी बेटी का अब तक कुछ भी पता नहीं चल सका।  उन्होंने बताया कि उन्हें गांव के ही लोगों पर शक है जिनका एफआईआर  में नाम भी दर्ज किराया गया है लेकिन पुलिस उनसे कड़ाई से पूछताछ नहीं कर रही है।

पीड़ित माँ ने बताया कि गांव के निवासी नंदकिशोर, बबलू, अंकित और अशोक ने उनकी बेटी को कहीं गायब कर दिया है, लेकिन पुलिस आरोपियों पर कोई कार्यवाही नहीं कर रही, जिसको लेकर आज पीड़ित माँ ने एसपी से मदद की गुहार लगाई है। वहीं पुलिस के द्वारा अब तक कार्यवाही न किए जाने को लेकर लापता हुई छात्रा नीतू के मामा दिनेश कुमार ने आज आईजी और मुख्य मंत्री पोर्टल पर भी इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज कराई है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *