वाराणसी: पति-पत्नी विवाद में आजमगढ़ से चढ़कर आये दबंगों ने पति की किया बेरहम पिटाई, पीड़ित युवक का गम्भीर हाल में ट्रामा सेंटर में चल रहा इलाज, एक हिस्ट्रीशीटर सहित 4 चढ़े पुलिस के हत्थे: सूत्र

ए0 जावेद

वाराणसी: वाराणसी के चौक थाना क्षेत्र स्थित दालमंडी का छत्तातले  इलाका शनिवार-रविवार की रात अराजकता का केंद्र बन गया जहाँ पति पत्नी के विवाद में आजमगढ़ से चढ़ कर वाराणसी आये लड़की पक्ष के दबंगों द्वारा युवक पर जानलेवा हमला कर घायल कर दिया है। इस हमले में घायल युवक को इलाज हेतु ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया है। जहा उसकी हालत गम्भीर बताई जाती है।

इस घटना में शामिल कई युवक मौके से फरार हो गए जबकि सूत्र बताते है कि 4 युवको को स्थानीय नागरिको ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस गिरफ्तार में आये युवको में एक कुख्यात हिस्ट्रीशीटर अमजद बताया जा रहा है। अपुष्ट सूत्रों की माने तो पुलिस को इन युवको के पास से कुछ असलहे भी बरामद हुवे है। मगर चौक पुलिस ने मामले में इसकी पुष्टि नही किया है। चौक पुलिस को इन दबंगो द्वारा प्रयोग में लाई गई एक कार भी बरामद हुई है। हमारे स्थानीय सूत्रों की माने तो अराजकता इतनी बढ़ गई थी कि अगर मोहल्ले वालो ने हस्तक्षेप नही किया होता तो युवक की जान भी जा सकती थी।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार दालमंडी इलाके के छ्त्तातले निवासी निजाम के पुत्र इम्तियाज़ की शादी विगत 7-8 वर्ष पूर्व आजमगढ़ जनपद के मेहनाजपुर इलाके में हुई थी। इम्तेयाज़ के परिजनों की माने तो इम्तेयाज़ की पत्नी और साले उसको अपने परिवार से अलग रहने को कहते थे। परिजनों की माने तो इम्तेयाज़ के साले अमजद जिसका अपराधिक इतिहास है के द्वारा इम्तेयाज़ को काफी डरा धमका कर रखा जाता था। घटना के रात भी पति के लिए पत्नी ने खाना नही बनाया तो काम से वापस आने के बाद पति इम्तेयाज़ ने खाना खुद पकाया। इस दरमियान वायरल होती एक काल रेकार्डिंग इस बात की पुष्टि भी कर रही है जिसमे अमजद भद्दी भद्दी गालियाँ अपने जीजा को दे रहा है।

घटना के रात अमजद अपने साथ 7-8 अन्य लोगो को लेकर वाराणसी के चौक थाना क्षेत्र स्थित छत्तातले आता है और अमजद तथा उसके साथ आये युवक इम्तियाज़ को घर में घुस कर पीटना शुरू कर देते है। मामला पहले पति-पत्नी का जान इलाके के लोगो ने छुडाने की कोशिशि किया मगर अब बात अधिक हो गई तो क्षेत्रीय नागरिको ने हस्तक्षेप किया। स्थानीय सूत्रों की माने तो इसके बाद दौड़ा कर 4 हमलावर दबंगो को जनता ने पकड कर पुलिस के हवाले कर दिया है। इलाके में चर्चा है कि कुख्यात हिस्ट्रीशीटर अमजद के पास से असलहा भी बरामद हुआ है।

वही मिल रही जानकारी के अनुसार अमजद पर आजमगढ़, जौनपुर, गाजीपुर आदि जनपदों में कई अपराधिक मामले दर्ज है और उसके ऊपर गुंडा एक्ट की भी कार्यवाही हुई है। पुलिस ने घटना के सम्बन्ध में मिली तहरीर के अनुसार किन धाराओं में मामला दर्ज किया है इसकी पुष्टि नही हो पाई है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *