वायरल होता ये वीडियो देख कर आपका भी दिल धक से कर जाएगा, चंद सेकेण्ड में मौत ने खाई मात और ज़िन्दगी ने जीती जंग, वर्ना इस शख्स की कट जाती पूरी गर्दन

ईदुल अमीन

डेस्क: कहा जाता है कि “जाको राखे साईया, मार सके न कोय।” कभी कभी हमारे आपके सामने ऐसे घटनाए आ ही जाती है कि जिसको देख कर यह कहावत सच हो जाती है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमे एक शख्स चंद सेकेण्ड के अन्दर ही मौत को भी मात देकर ज़िदगी की जंग जीत जाता है। बेशक इस वायरल होते वीडियो को देख कर आपका भी दिल धक से होकर रह जाएगा। किस तरीके से चंद सेकेण्ड के अन्दर ही इस व्यक्ति ने मौत को मात दे दिया वरना इसकी गर्दन ही धड से अलग हो जाती।

हैरान कर देने वाला यह वीडियो रूस के एक अपार्टमेंट का बताया जा रहा है, जहां एक शख्स हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बचा। वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक लिफ्ट फ्लोर पर न रुककर अचानक तेजी से ऊपर बढ़ने लगती है। इस दौरान लिफ्ट से बाहर निकल रहे शख्स की गर्दन किसी तरह कटते-कटते बच जाती है या फिर ये कह सकते हैं कि वह शख्स चंद मिनट में किसी तरह खुद को पीछे की तरफ गिराकर अपनी जान बचा लेता है। इस वीडियो को देखकर इंटरनेट पर हर किसी की हालत खराब हो रही है।

बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी कैमरे में यह सारा हादसा कैद हो गया है, जिसका वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर यह वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.