भाजपा नेता के साथ बदसुलूकी के आरोप में लक्सा थानाध्यक्ष अनिल साहू और एसआई विनीत कुमार गौतम हुवे सस्पेंड, नाटी इमली चौकी इंचार्ज सूरज तिवारी को लक्सा थाने का मिला प्रभार

शाहीन बनारसी

वाराणसी: भाजपा नेता के साथ कथित रूप से बदसुलूकी और मारपीट करने के आरोप में पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश ने कार्यवाही करते हुवे लक्सा एसओ अनिल साहू और एसआई विनीत कुमार गौतम को सस्पेंड कर दिया है। साथ ही नाटी इमली चौकी इंचार्ज सूरज तिवारी को लक्सा का थानेदार बनाया गया है।

आज शाम भाजपा के नेता और कार्यकर्ताओं ने लक्सा थाने पर प्रदर्शन शुरू कर दिया। उनका आरोप था कि लक्सा थानाध्यक्ष अनिल साहू और एसआई विनीत कुमार गौतम ने भाजपा के महामना मंडल अध्यक्ष जनार्दन ओझा के साथ बदसुलूकी किया और मारपीट किया है। उनका कहना था कि भाजपा नेता के द्वारा अपना परिचय देने के बावजूद भी उनके साथ मारपीट और बदसुलूकी किया गया था।

घटना के सम्बन्ध में जनार्धन ओझा ने आरोप लगाते हुवे बताया कि उनको उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या के कार्यक्रम में जाना था परन्तु रास्ता पुलिस ने रोक रखा था। जिसके बाद उन्होंने एसीपी दशाश्वमेघ से थानाध्यक्ष अनिल साहू की बात भी करवाया मगर उन्होंने किसी की नहीं सुनी उल्टे बदसुलूकी करते हुवे थाने पर बैठा दिया और उनका मोबाइल भी छीन लिया।

दूसरी तरफ उपमुख्यमंत्री के कार्यक्रम से खाली हुवे भाजपा नेताओं को जब मामले की जानकारी मिली तो उन्होने लक्सा थाने पर हंगामा करना शुरू कर दिया। कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं का आरोप था कि इस दरमियाना उनके साथ भी मारपीट किया गया है। भाजपा नेता थानाध्यक्ष को सस्पेंड करने की मांग कर रहे थे। देर रात गए कमिश्नर ए सतीश गणेश ने थानाध्यक्ष अनिल साहू और एसआई विनीत कुमार गौतम को सस्पेंड कर दिया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *