वाराणसी के जियापुरा स्थित 10/31 से 10/50 तक की गली में लम्बे अरसे बाद हुआ निर्माण, बोले मो0 आलम: लम्बे संघर्ष और मेहनत के बाद मिली यह सफलता

शाहीन बनारसी

वाराणसी: वाराणसी के वार्ड नम्बर 86 पितरकुंडा की गली जो भवन संख्या 10/31 से लेकर 10/50 तक है का रास्ता काफी समय से जर्जर था। स्थानीय जन प्रतिनिधि केवल चुनाव के समय आश्वासन देकर यहाँ चले जाते रहे है। मगर किसी ने इस तरफ ध्यान नही दिया था। आज यह निर्माण कार्य आखिर पूरा हुआ। मुझे इसके लिए काफी संघर्ष करना पड़ा और काफी मेहनत के बाद इस निर्माण कार्य की स्वीकृति मिली और मैंने खड़े होकर खुद गुणवत्ता के जांच करते हुवे यह निर्माण कार्य करवाया।

उक्त दावा क्षेत्र के निवासी समाजसेवक और समाजवादी पार्टी के नेता मोहम्मद आलम ने हमसे बात करते हुवे किया। उन्होंने कहा कि पुरे 5 साला कार्यकाल के बावजूद भी स्थानीय लोगो के इस शिकायत का निवारण उनके द्वारा चुने गए प्रतिनिधि ने नही किया। अंततः मैंने इस जन समस्या को देखा और उसके निराकरण के पत्राचार किया तथा अधिकारियो संग कई बैठके किया। एक संघर्ष मुझको करना पड़ा। जिसके बाद यह सफलता प्राप्त हुई और इस गली का निर्माण हुआ।

मो0 आलम ने कहा कि जनता से आश्वसन देना बहुत आसान होता है। मगर उस आश्वासन को पूरा करना मुश्किल होता है। चुनावो में ऐसे आश्वासन से स्थानीय जनता अब अच्छी तरह वाकिफ हो चुकी है। इस गली का निर्माण नही हुआ तो आखिर मैंने संघर्ष किया और आज सफलता आपके सामने है। जल्द ही और भी आसपास की जन समस्याओं का निराकरण करवाने में अपनी जी जान लगा दूंगा। समाज की सेवा करना ही मेरा एक मात्र अब उद्देश्य बचा हुआ है। अपने इस उद्देश्य को अब पूर्ण करूँगा। इलाके की जनता से अपील करते हुवे उन्होंने कहा कि किसी भी प्रकार की जनसमस्या हो तो मुझसे संपर्क करे।  

 

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *