बहराइच: तेज रफ्तार पिकअप व ट्रैक्टर ट्राली में हुई भिड़ंत, 2 लोगो की हुई मौत, 7 घायल

मो0 शरीफ

डेस्क: बहराइच में तेज़ रफ़्तार का कहर देखने को मिला है। दरअसल, फखरपुर इलाके में प्रतिमा विसर्जन की तैयारी के लिए जनरेटर लेकर जा रहे ग्रामीणों से भरे ट्रैक्टर ट्राली की पिकअप से भिड़ंत हो गई। हादसे में पिकअप चालक समेत 2 लोगों की मौत हो गई जबकि 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सीएचसी फखरपुर में भर्ती कराया गया। चिकित्सकों ने सभी की हालत चिंताजनक देख उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

हादसे के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार इलाके के शिवराजपुर निवासी ग्रामीण मंगलवार को प्रतिमा विसर्जन की तैयारी कर रहे थे। विसर्जन जुलूस में बिजली आपूर्ति के लिए ग्रामीण शाम को फखरपुर जनरेटर लेने के लिए गए थे। ट्रैक्टर ट्राली पर जनरेटर ले जाने के दौरान इलाके के बहराइच-लखनऊ हाइवे स्थित शिवराजपुर मोड़ के पास कैसरगंज की तरफ से आ रही तेज रफ्तार पिकअप व ट्रैक्टर ट्राली की भिड़ंत हो गई। भीषण हादसे में पिकअप के परखच्चे उड़ गए।

हादसे में पिकअप चालक शिवराजपुर निवासी अल्ताफ व मिथलेश की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि शिवराजपुर निवासी नरेंद्र कुमार,नीरज, नैमिष, रामनिवास, विशाल, शिवकुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। थानाध्यक्ष अनुज कुमार त्रिपाठी ने बताया कि सभी घायलों को इलाज के लिए सीएचसी फखरपुर से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *