गजब: पति को पसंद था आईपीएल मैच देखना और पत्नी देखना चाहती थी सीरियल, बवाल के बाद पत्नी ने किया पति से बेलन द्वारा बैटिंग, थर्ड अम्पायर बना प्रशासन

तारिक़ आज़मी

डेस्क: टीवी पर सीरियल और क्रिकेट मैच को देखने को लेकर मिया बीबी के बीच बात इतनी बढ़ गई कि बीबी ने पति के सर पर बेलन से जमकर बैटिंग कर डाला। इसके बाद स्थानीय थाना इस पुरे मैच का थर्ड अम्पायर बना। आईपीएल मैच और सीरियल देखने के बीच मियां बीवी में जो बवाल हुआ वह बातो से शुरू होकर मार पीट तक पहुच गया। जिसमे बीवी ने सरेआम बेलन से पति की कुटाई कर दिया। ये वाक्या हाथरस जिले के सादाबाद थाना इलाके का है।

आगरा की रहने वाली लड़की और नोएडा की एक निजी कंपनी में नौकरी करने वाले लड़के की शादी हुई थी। दोनों की शादी को दो साल हुए थे। दोनों के एक बेटा भी है। शादी के बाद से सब कुछ ठीक ठाक चल रहा था। लेकिन इस साल के आईपीएल सीजन की शुरूआत ने ही इस घर में बवाल का जो सिलसिला शुरू किया तो किसी लंबे चलने वाले सीरियल की तरफ खिंचता ही चला आ रहा है। असल में घर में एक ही टीवी है। पति को आईपीएल मैच पसंद है जबकि बीवी सीरियल देखने की शौकीन है।

शाम के समय पति आईपीएल मैच देखने लग जाता था। मैच खत्म होने तक सीरियल भी खत्म हो जाता है। पति एक हाथ में मोबाइल और दूसरे हाथ में टीवी का रिमोट लेकर बैठ जाता है। पत्नी ने कई बार पति को मैच मोबाइल पर देखने के लिए कहा लेकिन उसने बता नहीं मानी इस बात पर दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। एक दिन दोनों के बीच तनातनी इतनी बढ़ गई कि मारपीट हो गई, और नौबत यहां तक पहुँच गई कि गुस्सा और कुंठा से भरी बीवी ने बेलन से ही पति की जमकर कुटाई कर दी।

यहां तक कि मोहल्ले के कुछ लोग वहां अंपायर बनकर भी आए लेकिन बीवी ने किसी की नहीं सुनी और पति को कूट काट कर वो मायके चली गई। पिछले तीन महीनों से मायके में ही रह रही है। मायके आने के बाद लड़की ने मारपीट की बात अपने मां- बाप को बताई। और इसके बाद इलाके के थाने में मामला पहुँच गया।  तब पुलिस ने इस मामले को थर्ड अंपायर यानी परिवार परामर्श केंद्र भेज दिया, जहां डीआरएस के तहत दोनों के बीच एक समझौता भी हो गया।

काउंसलर डॉ0 अमित गौड ने बताया कि दोनों पति पत्नी को समझाया गया है। पति को बोला गया है कि शाम का मैच वह रिप्ले में देखे। शाम को पत्नी को सीरियल देखने दें। पति ने भी प्रॉमिस किया है कि सीरीयल के टाइम पर वह क्रिकेट नहीं देखेगा। दोनों इस बात से राजी हो गए है और उनके बीच समझौता हो गया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *