दर्द से तड़पती, मौत के मुँह में खड़ी राबिया को इंतज़ार है जिंदा रहने के लिए सलमान खान का

सोलह सालों से दर्द में हिचकोले खा रही राबिया..
क्या सलमान खान बनेंगे किसी बेबस के लिए मसीहा…..
 (निलोफर बानो)
फ़िल्मी दुनिया से जुड़े सितारों के फैन तो बहुत होते है, हर व्यक्ति अपने चहिते कलाकारों से मिलने की उम्मीद लिए फिरता है कोई एक गिना चुना अगर इन कलाकारो से मिलता है तो अपनी दिली ख्वाहिशों को इनके सामने खोलता है यहाँ तक की कई फैन तो इन कलाकारों को भगवान के सामान पूजते है। मगर एक फैन ऐसी भी है जिसको जिंदा रहने के लिए अपने सुपर स्टार का इंतज़ार है. जो दर्द से तड़प रही है उसको अपने सुपर स्टार से उम्मीद है कि उसका यह पसंदीदा हीरो आएगा और उसको दर्द से निजात दिलवाएगा.

जी हां, महाराष्ट्र के चालीसगाँव की राबिया कलाकार सलमान खान की बहुत बड़ी फैन है पर इन दिनों बेबसी में दर्द से कराह रही है। कलाकार सलमान से राबिया को दर्द से निज़ात पाने के लिए हाथ आगे बढ़ाने की आस बंधी है। 28 वर्ष की राबिया का चेहरा छोड़ कर पूरा शरीर बुरी तरह जला हुआ है लगभग १७ साल से इस दर्द को झेलती राबिया अब दर्द बर्दाश्त नहीं कर पा रही है और यही नहीं अगर उसका समय से आपरेशन न हुआ तो उसका जिंदा रहना मुश्किल है. मगर इतनी लाचारी और बेबसी झेल रही राबिया के हौसले बुलंद है उन्होने भी सपने संजोए है वह फैशन डिज़ाइनर बनना चाहती है।
राबिया 2000 मैं एक एक्सीडेंट में (स्टोप फटने के कारण) में बुरी तरह जल गयी थी आर्थिक तंगी के कारण इलाज़ पूरा न हो सका । वक़्त का पहिया घूमता गया और राबिया को आज इस दर्द से लड़ते 16 साल बीत गए । अब राबिया को ऑपरेशन कराना बहुत आवश्यक हो गया है जिसके लिए उसे आर्थिक  मदद की आवश्यकता है कलाकार सलमान खान से राबिया ने आर्थिक मदद की दरकार है। उन्हें उम्मीद है की सलमान खान उनकी मदद को हाथ आगे जरूर बढ़ाएंगे। Pnn24 न्यूज़ की टीम से हुई बातचीत के दौरान राबिया का दर्द आँखों से झलक पड़ा वह जारोज़ार रो पड़ी उन्होंने बताया की सन् 2000 स्टोप फटने के कारण वह बुरी तरह जल गयी थी ऐसी हालत में बाप ने भी साथ न दिया और ननिहाल में मामा ने जो हो सका इलाज़ कराया। पर आर्थिक समस्या के कारण इलाज़ आगे न हो सका अब आलम ये है की ऑपरेशन न होने के कारण कमर और कंधो में दर्द रहता है दो ऑपरेशन कराना बहुत ही जरुरी है जिसके लिए राबिया के पास पैसे नही है।
राबिया ने हमसे कहा मैं सलमान खान की बड़ी फैन हूँ और उनसे आर्थिक मदद की उम्मीद करती हूँ। अकसर सुना है कि फ़िल्मी हस्तियों को असहायो की आर्थिक मदद करते देखा गया है। pnn24 न्यूज़ की टीम को आशा है की राबिया का ये दर्द सलमान खान को जरूर महसूस होगा और वह मदद को जरूर हाथ बढ़ायेंगे और राबिया का सपना भी दम नही तोड़ेगा उनके सपने को पंख जरूर मिलेंगे और वह भी दूसरों के लिए मिसाल बनेंगी। 
अगर कोई संस्था अथवा कोई सज्जन आर्थिक मदद करना चाहे तो राबिया के दूरभाष नंबर  पर सम्पर्क कर सकते है । राबिया-मो.नंबर 8805482765

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *