मदरसा तालिमुद्दीन खिरीबाग के प्रांगण में मतदाता जागरूकता सम्मेलन का हुआ आयोजन

संजय कुमार 
मऊ : मदरसा तालिमुद्दीन खिरीबाग मऊ के प्रांगण में शनिवार को मतदाता जागरूकता सम्मेलन आयोजन किया गया । जिसकी अध्यक्षता प्रधानाचार्य अब्दुल अलीम नदवी ने किया कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सी,डी, ओ,आशुतोष द्दिर्वेदी व विशेष अतिथि जिला अ0स0क0अधिकारी विजय प्रताप यादव रहे।
शुभारम्भ तिलावते कुरआन से हुआ उसके बाद मदरसा प्रबन्धक अनवारुल हक नेशनल साहब ने मेहमानों को बुर्के देकर स्वागत किया। बच्चों ने कौमी एकता पर नज्म पेश किया।मौलाना रफीक अहमद कासमी ने छात्रों को वोट देने के प्रति जागरूक किया साथ ही मतदाता जागरूकता के बारे में बताते हुए बच्चों से कहा कि अपने माता-पिता से 4 मार्च वोट करने के लिये अवश्य बोले अंत में सीडीओ मऊ ने कहा कि हमारा देश लोकतंत्र भी और गणतंत्र भी है। हम अपना वोट अपने हिसाब से दे देश के नियम से हम अपना वोट समायोजित करे।लोकतंत्र की एक विशेषता यह है कि देश में निम्न स्तर पर जीवन यापन करने वाला व्यक्ति व देश का सर्वोच्च व्यक्ति को भी वोट देने का अधिकार है।
मतदान प्रतिशत बढ़ाने से जन प्रतिनिधियों का सही चुनाव होगा वोट देना भी देश के विकास में योगदान देना होगा इस अवसर पर मौलाना हिफजुर्रहमान,मौलाना शाहनवाज,कारी अफजाल, मौलाना एजाज,मौलाना हम्माद,असअद नोमानी,मौलाना शमीम,मुश्ताक अहमद आदि काफी संख्या में शिक्षक,अभिभावक, नागरिक व छात्र मौजूद रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *