हाय रे कलयुगी मामा, तेरी करतूत से तो कंस भी शर्मा जाय

राजू आब्दी 

झाँसी – दुनिया कहती है कि एक मामा के अन्दर दो मा का प्रेम समाहित होता है इसीलिए उसको मामा कहते है. मगर एक कंस ने मामा शब्द को कलंकित किया था मगर कलयुग के मामा ने ऐसा करम किया है कि जिसको जानकर कंस को भी लाज आ जाएगी. इस कलयुगी मामा ने मामा शब्द का अर्थ ही बदल दिया है. अपनी 8 साल की भांजी को देखते ही मामा की नियत डोल गयी ।

उसने बच्ची से इतना घिनोना काम किया की वह देह्शत मे है। बताते चले घटना 03/03/2017 झाँसी के मऊरानीपुर के कुरैचा गाव की है प्रिया (परिवर्तित नाम) उम्र 8 वर्ष निवसी बासवान गाँव  निवाड़ी जिला टीकमगड है. प्रिया अपनी मा के साथ अपने मामा के य्हा मज्दुरी करने के ग्राम कुरैचा मऊरानीपुर जिला झाँसी आयी थी घटना के दिन प्रिया अपने मामा की लड़कीयो के साथ खेल रही थी समय करीब दोपहर 1:00 बजे प्रिया गाँव मे लगे हैंडपम्प पर पानी पीने गयी तभी अचानक बच्ची का मामा राजकुमार अहिरवार  आ गया और बच्ची को बहला फुस्लाकर अपने घर ले गया फ़िर मामा ने बच्ची के कपड़े उतारकर उसकी नंगी नंगी विडियो फ़िल्म बनाने लगा उसके बाद इस कलयुगी मामा ने बच्ची के साथ गंदा काम किया इससे बच्ची चिल्लाने लगी तो इस दरिन्दे ने उस बच्ची का मुह बंद कर दिया और बच्ची को मना किया अगर उसने यह बात किसी को बताइ तो वह उसे जान से मार देगा यह कहकर बच्ची को भगा दिया बच्ची डरी ओर सेहमी हुई घर आयी और उसने डरते डरते पूरी घटना अपनी मा को बताइ। जब इस कलयुगी ामामा को यह मालूम हुआ की बच्ची ने पूरी घटना अपनी मा से बता दी तो वह उसकी मा के पास आया और बच्ची की मा को कट्टा दिखाकर धमकी दी अगर उसने पुलिस मे रिपोर्ट की तो वह उसे जान से मार देगा। प्रिया की मा ने आज यह पूरी घटना एसएसपी झाँसी को लिखित रूप मे दी जिसको एसएसपी झाँसी ने गंभीरता से लेते हुए जाच कर मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *